आईएसएल-4 : गोवा से आज घर में भिड़ेगी नार्थईस्ट

ISL-4: North East will fight in Goa today
ISL-4: North East will fight in Goa today

गुवाहाटी : हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में आज एफसी पुणे सिटी का सामना नार्थईस्ट युनाइटेड से होगा। पुणे अपने पिछले मैच में हार के बाद इस मैच में एक बार जीत के रास्ते पर वापस लौटना चाहेगी।

पुणे को हालांकि इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में होने वाले इस मैच में मेजबान टीम से मिलने वाली चुनौती का पूरा अंदाजा है। रैंको पोपोविक की टीम को अगर इस मैच में हार मिलती है तो उससे जमशेदपुर एफसी और एफसी गोवा को फायदा पुहंचेगा और पुणे के शीर्ष-4 में जाने का अभियान संकट में पड़ सकता है।

यह देखना दिलचस्प होगा कि पुणे इस स्थिति में आती है या नहीं। इस मैच में पुणे पिछले मैच में नार्थईस्ट युनाइटेड के खिलाफ 5-0 से मिली जीत से मानसिक बढ़त लेते हुए उतरेगी। लेकिन पुणे के लिए एक मुसीबत यह है कि वह शीर्ष-4 में शामिल टीमों में सबसे ज्यादा पांच मैच हारी है।

VIDEO: बिना बताये छुड़ा सकते है किसी की भी शराब

नार्थईस्ट की टीम 10 टीमों की अंकतालिका में नौवें स्थान पर है। गोवा के खिलाफ हुए पिछले मैच में नार्थईस्ट ने 2-2 से ड्रॉ खेला था।

VIDEO: चाय पीने के नुकसान से बचिए देखिये इसके नुकसान

वहीं नार्थईस्ट के कोच अव्राम ग्रांट जानते हैं कि उन्हें अपनी टीम से दूसरी टीमों के खिलाफ क्या चाहिए।

आंकड़ों के खेल को देखा जाए तो नार्थईस्ट अभी भी शीर्ष-4 में जाने की स्थिति में है, लेकिन ग्रांट का कहना है कि उनका ध्यान इस मैच पर है।

VIDEO: सिगटरेट पीने की आदत छुड़ाए कुछ दिनों में ऐसे

नार्थईस्ट ने अपने पिछले पांच मैचों में से दो में जीत हासिल की जबकि दो में उसे हार मिली है। एक मैच ड्रॉ रहा है, लेकिन ग्रांट की कोशिश ज्यादा से ज्यादा अंक जुटाने की है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE