ISL-4 गोवा के बाद अब घर में एटीके को हराना चाहेगा नार्थईस्ट एफसी

ISL-4 will now want to beat ATC at home after the North East FC

ISL-4 will now want to beat ATC at home after the North East FC

गुवाहाटी : अपने नए तकनीकी निदेशक अवराम ग्रांट की देखरेख में भले ही नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने एफसी गोवा को हराते हुए अपने घर में हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन की पहली जीत दर्ज की लेकिन दो बार के चैम्पियन एटीके को हराने के लिए उसे अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। चौथे सीजन के नौवें राउंड के मुकाबले में शुक्रवार को इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में मेजबान नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी का सामना एटीके के साथ होगा। एटीके ने आठ में से सिर्फ दो मैच जीते हैं और 10 टीमों की तालिका में वह आठवें स्थान पर है। दूसरी ओर, नार्थईस्ट को भी आठ में से दो मैचों में जीत मिली है और वह सात अंकों के साथ नौवें स्थान पर है।

नार्थईस्ट के सहायक कोच बास्तब रॉय ने इस हालात की तुलना ला लीगा में रियल मेड्रिड के हालात से की है। बास्तब ने कहा कि फुटबाल में यही होता है और अब उनकी टीम को अपने लिए खुद रास्ता बनाना होगा न कि दूसरे अन्य कारणों पर आश्रित रहना होगा।

बास्तब ने कहा, “क्या आपने रियल मेड्रिड की स्थिति देखी है। यह फुटबाल है और यह खेल का हिस्सा है। हम इस हालात से निकलने की कोशिश में जुटे हैँ। हम अब भी सोचते हैं कि हम प्लेऑफ खेल सकते हैँ। अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। दो लगातार मैच जीतकर हम अपने सपने को सच में बदल सकते हैं। अभी किस्मत हमारे साथ नही है। चांस फैक्टर भी हमारे खिलाफ है। हम पीछे नहीं बल्कि आगे देख रहे हैं। हम सिर्फ कठिन मेहनत कर सकते हैं। भाग्य हमारे हाथ में नहीं है। फुटबाल में आपको गोल करना होता और गोल खाने से बचना होता है। हम इसी तरह काम करना चाहते हैं।”

HOT NEWS UPDATE: दुनिया क़ि सबसे लम्बी कारों में से ये बेहतरीन कार जाने इस वीडियो में…

इसी बीच चेल्सी के पूर्व मैनेजर ग्रांट यह देखना चाहेंगे कि एफसी गोवा के खिलाफ शानदार खेल दिखाने वाली उनकी टीम का अगले मैच में क्या एटीट्यूड होता है। ग्रांट देखना चाहेंगे कि लगातरा चार मैचो में हार के बाद जीत हासिल करने वाली उनकी टीम इस मैच को किस नजरिए से देख रही है। एटीके पर जीत के साथ नार्थईस्ट की टीम तालिका में उससे ऊपर निकल जाएगी और यह इस टीम के लिए काफी प्रेरणादायी होगा।

HOT NEWS UPDATE: अमिताभ ने घुमा ली निगाहें इस अभिनेत्री की ड्रेस को देख़ कर

नार्थईस्ट टीम के सहायक कोच एल्को शाटोरी ने कहा, “मुझे लगता है कि हमें काफी सुधार की जरूरत है। मैं आक्रामक फुटबाल के पक्ष में हूं लेकिन हमारे लिए नियत स्तर पर जाना कठिन है। इसलिए अभी हम संगठित रहकर खेलना चाहते हैं। आशा है कि इससे हमें कुछ अच्छा परिणाम मिलेगा। हमें गोल करने की अपना क्षमता निखारनी होगी लेकिन यह काफी कठिन काम है। अगर आपके पास मेसी और रोनाल्डो जैसे खिलाड़ी हों तो फिर इसमें कोई कठिनाई नहीं रहती लेकिन फिलहाल यह कठिन है।”

HOT NEWS UPDATE: अगर आप क़े हाथ पर आधा चन्द्रमा बनता है इस का मतलब है की…

भले ही नार्थईस्ट के पास मेसी और रोनाल्डो जैसे खिलाड़ी न हों लेकिन उसने एफसी गोवा जैसी मजबूत टीम को हराते हुए यह साबित किया है कि अगर मन में ठान ली जाए तो किसी भी टीम को हराया जा सकता है। ऐसे में तो एटीके को शुक्रवार को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE