ISL 4 जीत की हैट्रिक को आतुर एटीके की भिड़ंत गोवा से

ISL 4 wins hat-trick to fight against ATC in Goa
ISL 4 wins hat-trick to fight against ATC in Goa

कोलकाता : होरी इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन की खराब शुरुआत करने वाली मौजूदा विजेता एटीके लगातार दो जीत हासिल करते हुए आत्मविश्वास से भरी है। लेकिन अपने घर में बुधवार को उसे एफसी गोवा जैसी मजबूत टीम का सामना करना है। मौजूदा विजेता के लिए किसी भी लिहाज से यह मैच आसान नहीं होगा, क्योंकि गोवा का इस सीजन में फॉर्म शानदार रहा है।

गोवा को पिछले मैच में एफसी पुणे सिटी के खिलाफ हार मिली थी। वह अपनी इस हार से सबक लेते हुए जीत की ओर बढ़ना चाहेगी। अगर गोवा की टीम इस मैच को जीत जाती है तो उसके 15 अंक हो जाएंगे जो अंकतालिका में पहले स्थान पर काबिज चेन्नयन के बराबर होंगे।

गोवा के सहायक कोच डेरिक पेरिएरा ने मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में कहा, “कोई दिन मैदान में अच्छा नहीं होता। हमने पुणे के खिलाफ अपने मौकों को नहीं भुनाया। कुछ ऐसे फैसले थे जो हमारे खिलाफ गए थे, लेकिन यह फुटबाल में होता है और आपको उन्हें भूलना होता है और अपने विजयी रास्ते पर आना होता है। साथ ही अपनी शैली पर बने रहते हुए अच्छी फुटबाल खेलनी होती है।”

उन्होंने बताया कि गोवा रक्षापंक्ति में सुधार कर रही है और इस पर लगातार अभ्यास कर रही है क्योंकि उनका ध्यान अभी तक आक्रमणपंक्ति पर था। पूरी टीम ने कोलकाता सफर किया और एक भी खिलाड़ी को चोट नहीं है। पेरिएर ने कहा कि अचानक से कार्यक्रम में आए बदलाव के कारण थोड़ी चिंता थी, लेकिन गोवा ने इसके लिए दो अतिरिक्त दिन का अच्छा उपयोग किया। गौरतलब है कि यह मैच पहले 31 दिसंबर 2017 को होना था।

जाने लड़कियों को कैसे लड़के पसंद आते हैं

उन्होंने कहा, “हमारे लिए यह अहम मैच है क्योंकि हम अलग तरह की फुटबाल खेलना चाह रहे हैं, लेकिन हम अपनी शैली बरकरार रखेंगे।”

इस तरीके से आप किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं

वहीं कोच टेडी शेरिंघम की एटीके पर घर में जीत का दबाव होगा। उसने अपने आखिरी के दो मैचों में दिल्ली डायनामोज और मुंबई सिटी एफसी को मात दी है। इन दो जीतों के कारण वह सातवें स्थान पर आ गई है। मौजूदा विजेता होने के नाते, उन्हें अपनी लय बरकरार रखने की जरूरत है ताकि वह शीर्ष-4 में बनी रहें। एटीके और चौथे स्थान पर काबिज मुंबई के बीच पांच अंकों का अंतर है, लेकिन एटीके के पास दो मैच हैं जिनमें वो यह भरपाई कर सकती है।

शेरिंघम की टीम रोबी कीन के प्रदर्शन से बदली हुई नजर आ रही हैं। कोच ने भी उनकी काफी तारीफ की।

बजरंग बली की आंखों से टपक रहे आंसू, लगी भीड़!

उन्होंने कहा, “वह विश्व विख्यात खिलाड़ी हैं और हर दिन वह कुछ अलग करते हैं और खिलाड़ी उनकी तरफ देख रहे हैं, इसलिए मैंने उन्हें यहां आने के लिए कहा।”

मैनचेस्टर युनाइटेड के पूर्व स्ट्राइकर ने कहा कि वह घर और बाहर होने वाले मैचों में अंतर करते हैं। उनका कहना है कि यह वो आंकड़े हैं जो मीडिया ने बनाए हैं, लेकिन उन्होंने अपनी खेल शैली का भी बचाव किया है।

नहाते समय रखें इन बातों का खास ध्यान, वर्ना पड़ सकते हैं मुश्किल में

उन्होंने कहा, “ऐसा नहीं है कि हम बैठे रहेंगे और सिर्फ बचाव करेंगे। हम आक्रमण करने वाली टीम हैं। हमारी मानसिकता एक ही है- गोल करो और जितनी जल्दी करो अच्छा है। लेकिन कई बार ऐसा नहीं होता।”

एटीके को अगर इस मैच से तीन अंक मिलते हैं तो यह उसके लिए बड़ी बात होगी।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE