किराना किंग देगा अपने ग्राहकों को स्कूटी व अन्य कई बड़े उपहार

kirana king
kirana king

जयपुर, मशहूर किराना किंग कंपनी द्वारा पिछले महीने यानी 19 अक्टूबर को एक लकी ड्रा शुरू किया गया था जो कि 30 अक्टूबर तक चला था। इस 9 दिन के मेगा ड्रा में किराना किंग के खरीदार को यानि शॉपिंग करने वाले को शॉपिंग पर लकी ड्रॉ का हिस्सा बनने का मौका मिल रहा था।

जिसमें इसके उपहार में काफी बड़ी चीज है रखी गई जिसमें की टीवीएस स्कूटी वह घर के कई अन्य जरूरी सामान उपहार में रखे गए इस लकी ड्रॉ की घोषणा आज यानी 3 नवंबर 2019 को किया गया जीतने वाले लकी उपभोक्ताओं को किराना किंग की तरफ से उपहार दिए गए।

मुख्य पहले तीन विजेताओं की सूची

First Prize – Manish Mittal – Lucky Draw Coupon No. 7955

Second Prize – Satish Sharma – Lucky Draw Coupon No. 24003

Third Prize – Ashish Dave – Lucky Draw Coupon No. 15401

इस के संदर्भ में किराना किंग ने मीडिया से रूबरू होकर अपने लकी ड्रॉ के बारे में बताया इस लकी ड्रॉ का नाम “इस दिवाली कौन बनेगा किंग” रखा गया और और इसमें सबसे बड़ा उपहार टीवीएस स्कूटी, आईएफबी की फुली ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन व कई अन्य उपहार लकी ड्रा में निर्धारित किए गए।

कौन है किराना किंग

वैसे तो आप लोग किराना किंग के बारे में काफी कुछ जानते होंगे लेकिन यदि आप ज्यादा नहीं जानते तो आपको बता दें किराना किंग एक किराने की दुकानों के लिए बहुत अच्छा माध्यम है। जिसके द्वारा दुकानदारों को किराने का माल पहुंचाया जाता है। इससे दुकानदार की अलग-अलग कंपनी से जुड़ने की मेहनत खत्म हो जाती है। और वह एक ही जगह से सारा माल मंगा सकता है।

इससे दुकानदार की मशक्कत काफी बचती है साथ में ही दुकानदार को किराना किंग की तरफ से कई बार कुछ ऑफर्स भी मिलते हैं जिससे दुकानदार को और खरीदार को दोनों को फायदा होता है। किराना किंग अभी जयपुर में तत्पर है जो कि 2014 से अपने प्रोजेक्ट को चला रही है।

kiranaking diwali lucky draw
kiranaking diwali lucky draw

किराना किंग के सी.ई.ओ. अनूप कुमार खंडेलवाल ने बताया कि उनके अगले प्लान ऑनलाइन की तरफ भी हैं और साथ में ही अभी उनका ऐप ट्रायल बेस पर चल रहा है आने वाले समय में किराना किंग का प्रोजेक्ट ऑनलाइन भी चलने लगेगा। किराना किंग के लगभग जयपुर में 100 स्टोर हैं जो कि उनके साथ जुड़े हुए हैं। और इसकी संख्या बढ़ती जा रही है।

दिवाली के अवसर पर यह लकी ड्रॉ का कॉन्टेस्ट आयोजित किया गया था जिससे दुकानदारों को काफी फायदा भी हुआ आज के ऑनलाइन दौर में दुकानदार ऑनलाइन के चलते काफी परेशान है। और किराना किंग ऐसे में दुकानदारों के लिए एक बहुत ही अच्छा मददगार है।