इन देशों में घूमने का है अलग ही मजा, यहां दिखता है जन्नत जैसा नजारा

It is a different way of roaming in these countries, here is a look like a jannat It is a different way of roaming in these countries, here is a look like a jannat

It is a different way of roaming in these countries, here is a look like a jannat

सबगुरु न्यूज़ : घूमने का मन हो तो सबसे पहले हर किसी के दिमाग में यह बात आती है कि आखिर कौन सी जगह पर जाएं। परिवार के साथ जहां पर प्राकृतिक नजारे भी भरपूर हो और भीड़-भाड़ भी न हो। आपके लिए बैस्ट हैं ये जगहें, जो अपनी खूबसूरती के लिए जाने जाते हैं।

मोलदाविया- मोलदाविया रोमानिया और यूक्रेन के बीच बसा हुआ देश है। यह अपनी परंपरिक विरासत के लिए जाना जाता है। मोलदाविया की राजधानी चिज़ीनो में लोग इनको देखने के लिए आते हैं।

तिमोर-लेस्ते- यहां की खूबसूरती और लैंडस्केप्स का नजारा कहीं और नही है। यहां पर कुदरती नजारों के साथ-साथ एंडवेचर का भी आप मजा ले सकते हैं।

तुवालु- यह देश शांति प्रिय है, ओशिनिया में स्‍थित इस देश में न तो कोई अपराध होता है और न ही राजनीतिक दलों की आपसी ताने बाजी। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इस देश की कोई सेना भी नहीं है।

Video:देखिये इस लड़की का हॉट डांस, हुस्न में हैं बेहद खूबसूरत

Video:सफल लोगों का राज़ है उनकी यह आदतें, जरूर जाने ये आदते

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो