मुख्यमंत्री बनने के बारे में कभी नहीं सोचा : रजनीकांत

it is not in my blood to become chief minister says rajinikanth
it is not in my blood to become chief minister says rajinikanth

चेन्नई। तमिल के प्रसिद्ध अभिनेता और महत्वकांक्षी नेता रजनीकांत ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने कभी मुख्यमंत्री बनने का नहीं सोचा और वह पार्टी का अध्यक्ष बनने पसंद करेंगे।

रजनीकांत ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा को मैंने मुख्यमंत्री बनने को नहीं सोचा। यह मेरे खून में नहीं है।

रजनीकांत ने पार्टी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी को लेकर कहा कि अगर मेरी पार्टी 2021 का तमिलनाडू विधानसभा चुनाव लड़ती तो मैं पार्टी अध्यक्ष बनने का फैसला करूंगा। रजनीकांत ने हालांकि अभी तक अपनी पार्टी शुरू नहीं की है।

प्रसिद्ध अभिनेता ने कहा को दो पावर सेंटर होने से कोई भ्रम नहीं होगा। पार्टी अध्यक्ष को विपक्षी नेता की तरह चाहिए जो मुख्यमंत्री से सवाल कर सके। सत्तारुढ़ दल का नेता और मुख्यमंत्री दो अलग आदमी होने चाहिए। पार्टी का नेता विचारधारा पर चलने के लिए निर्देश देने वाला और मुख्यमंत्री मुख्य कार्यकारी अधिकारी की तरह होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि मैं एक अच्छी सरकार बनाने में मदद और शासन में युवा तथा प्रतिभाशाली लोगों को शामिल करने के लिए एक कड़ी बनने की कोशिश करूंगा। पार्टी और इसके नेतृत्व वाली संभावित सरकार के लिए अलग-अलग प्रमुख होंगे।

उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि राजनीतिक सिस्टम और तमिलनाडु की राजनीति में बदलाव की जरूरत है और यह बदलाव अगर अभी नहीं हुआ तो कभी नहीं होगा।

शेयर करें