जंगलों के बीच में बना है ये गायब हो जाने वाला घर

It's made in the middle of the forest
It’s made in the middle of the forest

आज एक ऐसी ही जगह के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जहां जाते तो सभी लोग हैं लेकिन वहां आपको शायद ही कोई देख पाएगा क्योंकि जिस घर में आप ठहरेंगे वो घर जल्दी किसी को दिखेगा ही नहीं। Sweden में Tham और Videgard ने मिलकर एक ऐसा घर बनाया है जो किसी को दिखाई ही नहीं देता है। Sweden में Arctic Circle के दक्षिन में 40 मील दूर एक “Tree hotel” को बनाया है जो की घायब हो जाता है।

4 मीटर के शिशे सा यह घर बना है जिसमें चारों ओर से सभी चीजें दिखाई देती हैं। यह एक आइने की तरह है जिसमें आसमान, बादल, आस-पास के पेड़ सही इसमें दिखाई देते हैं जो इसे लोगों की नजरों से बचा कर रखता है।

टैटू हैं या तस्वीरें, देखकर हो जायेंगे CONFUSE

चिड़ियों को इस घर से समस्या होने लगी थी, वो इससे टकरा जाते थे फिर इन लोगों ने इसे एक इंफ्रारेड फिल्म से कनर कर दिया जिसे सि्र्फ चिड़िया ही देख सकते हैं। इसके अंदर बहुत ही सुंदर और बेहद ही खूबसूरत कमरा बनाया गया है।

जानिए, गंगाजल क्यों खराब नहीं होता, रहता है हमेशा पवित्र

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो