इवांका ट्रंप शीतकालीन ओलम्पिक के समापन समारोह में हिस्सा लेंगी

Ivanka Trump will participate in the finale of the Winter Olympics
Ivanka Trump will participate in the finale of the Winter Olympics

सबगुरु न्यूज़, वॉशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप दक्षिण कोरिया में रविवार को होने जा रहे प्योंगचांग शीतकालीन ओलम्पिक खेलों के समापन समारोह में अमेरिकी प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करेंगी। व्हाइट हाउस के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि ट्रंप की सलाहकार इवांका शुक्रवार को दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति मून जे इन के साथ सियोल स्थित उनके कार्यालय में रात्रिभोज भी करेंगी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, अधिकारियों ने बुधवार को पहचान उजागर नहीं करने की शर्त पर बताया कि इवांका की उत्तर कोरिया के अधिकारियों के साथ मिलने की कोई योजना नहीं है।

उत्तर कोरिया ने अंतर कोरियाई संबंधों में सुधार और कोरियाई प्रायद्वीप में तनाव कम करने की मंशा जाहिर करते हुए प्योंगचांग शीतकालीन ओलम्पिक खेलों में अपने खिलाड़ियों और उच्चस्तरीय प्रतिनिधमंडल को भेजा है।

उत्तर कोरिया के सर्वोच्च नेता किम जोंग उन की बहन किम यो जोंग ने दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति को किम जोंग उन का पत्र भी दिया, जिसमें उन्हें उनकी सुविधा के अनुसार उत्तर कोरिया आने का निमंत्रण दिया गया है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो