जबलपुर में पिज्जा डिलेवरी बॉय से युवती ने की मारपीट, वीडियो वायरल

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक डिलेवरी बॉय से मारपीट के मामले में शहर की ओमती थाना पुलिस ने आरोपी युवती के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें युवती सरेराह डिलेवरी बॉय की पिटाई करती दिख रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार बुधवार को डिलेवरी बॉय पिज्जा की डिलेवरी लेने जा रहा था। जबलपुर हॉस्पिटल के सामने उसकी मोटर साइकिल से स्कूटी सवार युवती को टक्कर लग गई। टक्कर के कारण युवती स्कूटी नहीं सम्हाल पाई और वह नीचे गिर गई। इसके बाद युवती अशब्दों का प्रयोग करते हुए युवक से मारपीट करने लगी, तभी कुछ राहगीरों ने घटना का वीडियो बना लिया।

युवक ने थाने आकर युवती के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद पुलिस ने युवती के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। युवती के संबंध में पतासाजी जारी है। युवती द्वारा डिलेवरी बॉय की सरेराह पिटाई किएये जाने का वीडियो राहगीरों ने बना लिया था, जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में घटना के समय उपस्थित लोगों ने युवती को समझाने का प्रयास किया, परंतु वह नहीं रूकी। युवक भी मोटरसाइकिल में बैठा हुआ था और सिर्फ अपना बचाव कर रहा था।