जैकलीन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम पर श्रीलंका में हुए बम धमाके को लेकर जताया शोक

No formula for success in bollywood : Race 3 actress Jacqueline Fernandez

श्रीलंका में हुए बम धमाके को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम पर श्रीलंका में हुए बम धमाके को लेकर शोक व्यक्त किया और यह भी कहा कि ऐसे समय बम ब्लास्ट होना जिस दिन ईस्टर दिवस मनाया जाता है जो कि इस लिए बनाया जाता है की बुराई का अंत इस दिन ही होता है और इस दिन ही इस तरह की घटना हो जाना अपने आप में बहुत ही बड़ी बात है। आखिर दुनिया को क्या हो गया है इस तरह का जैकलिन ने अपने इंस्टाग्राम के द्वारा अपने भाव व्यक्त किए।

जैकलिन का श्रीलंका के साथ बहुत ही बड़ा रिश्ता

आपको बता दें जैकलिन का श्रीलंका के साथ बहुत ही बड़ा संबंध है क्योंकि जैकलिन आज जो कुछ भी हैं श्रीलंका के बदौलत ही हैं वह मिस श्रीलंका बन चुकी है उनके करियर की शुरुआत श्रीलंका से ही हुई थी और इसमें कोई दो राय की बात नहीं है ऐसी घटना के बाद जैकलिन का भावुक होना स्वभाविक है।

Jacqueline will lean on 'one two three' for 'rebel 2'
Jacqueline will lean on ‘one two three’ for ‘rebel 2’

श्रीलंका में तबाही का सिलसिला

श्रीलंका में हुए बम धमाकों में लगभग 200 से ज्यादा लोग मारे जा चुके हैं और 400 से अधिक लोग घायल हुए हैं जिनमें से कुछ तो जिंदगी और मौत के बीच जंग कर रहे हैं। यह धमाका तब हुआ जिस दिन ईस्टर दिवस था और रविवार का दिन था यानि कल सुबह के समय इस धमाके एक के बाद एक हुए जिससे इतनी बड़ी तबाही मच गई उसको लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शोक व्यक्त किया और श्रीलंका के इस दुख में साथ होने का आश्वासन भी दिया।

जैकलिन फर्नाडिज ने खोला अपनी सुंदरता का राज

I like makeup : Jacqueline Fernandez

मुंबई। अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडिज ने कहा है कि वह सप्ताह में कम से कम एक बार मेकअप से अपनी त्वचा को दूर रखती हैं ताकि त्वचा प्राकृतिक अवस्था में रह सके। लेकिन, उन्होंने कहा कि अच्छे उत्पादों का इस्तेमाल करते हुए सजना-संवरना और मेकअप करना उन्हें अच्छा लगता है।

Read More »

मेरे लिए कमर्शियल फिल्मों की नायिका सर्वश्रेष्ठ सराहना : जैकलीन फर्नांडिस

नई दिल्ली। फिल्म ‘अलादीन’ से 2009 में बॉलीवुड में प्रवेश करने वाली श्रीलंकाई सुंदरी जैकलीन फर्नांडिस डेब्यू के बाद से ही साल दर साल लगातार हिंदी फिल्म उद्योग में अपनी जगह मजबूत करती जा रही हैं। जैकलीन का खुद को व्यवसायिक फिल्मों की नायिका कहलवाने से कोई गुरेज नही है बल्कि उनका कहना है कि यह उनके लिए सर्वश्रेष्ठ सराहना …

Read More »

व्यवसायिक सिनेमा से बहुत प्यार है : जैकलिन फर्नांडीज

नई दिल्ली। अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक है, जो देश की सबसे बड़ी व्यावसायिक रूप से सफल फिल्मों का हिस्सा रही हैं। इसके साथ उनका कहना है कि उन्हें व्यवसायिक सिनेमा से बहुत प्यार है।

Read More »

जैकलिन फर्नांडीज ने कोलंबो में खोला अपना पहला रेस्तरां

Jacqueline Fernandez opens her first restaurant in Colombo, names it kaema sutra

कोलंबो। अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज ने अपने गृह नगर कोलंबो में अपना पहला रेस्तरां खोला है, जिससे वह काफी उत्साहित हैं। कैमा सूत्र नाम के इस रेस्तरां में श्रीलंका के व्यंजन परोसे जाएंगे।

Read More »

युवा दिलों की धड़कन है जैकलिन फर्नांडीज

मुंबई। युवा पीढ़ी अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस की खूबसूरती की मुरीद है। जैकलिन ने अपनी हॉटनेस और अदाओं से सबको दीवाना बना दिया है। कॉलेज के स्टूडेंट जैकलिन की खूबसूरती के कायल हैं और यही वजह ही कि युवा पीढ़ी जैकलिन का गुणगान करते नहीं थकती।

Read More »

जैकलिन के पंजाबी म्यूजिक वीडियो में नजर आने की अटकलें

Jacqueline Fernandez to be seen in a Punjabi Music Video

मुंबई। ऐसी खबर है कि जैकलिन फर्नाडीज को हाल ही में एक पंजाबी म्यूजिक वीडियो के लिए बहुत बड़ी राशि ऑफर की गई है। जैकलिन ने अपने कई ब्लॉकबस्टर गानों ‘जुम्मे की रात’, ‘चंद्रलेखा’ और ‘चलती है क्या 9 से 12’ तक हर गीत में अपने उम्दा डांस से हर किसी का दिल जीता है।

Read More »

जैकलिन फर्नांडीज पर हो रही ब्रांड्स की बारिश

Jacqueline Fernandez brand endorsement increases

मुंबई। ‘जुड़वा 2’ के सुपरहिट होने के बाद जैकलिन फर्नांडीज अपनी सफलता का लुत्फ उठा रही हैं। पहले से ही विभिन्न क्षेत्रों में प्रतिष्ठित ब्रांड के साथ जुड़ी अभिनेत्री ‘जुड़वा 2’ की बड़ी सफलता के साथ ब्रांड निमार्ताओं की पसंदीदा बन गयी है जिसके चलते अब निर्माता उन्हें अपने ब्रांड का चेहरा बनाने में अधिक दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

Read More »

जैकलिन फर्नाडीज की मिक्स्ड मार्शल आर्ट का धमाकेदार वीडियो!

Jacqueline Fernandez shares her MMA training video

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज फिटनेस के मामले में हमेशा प्रेरणादायी रही हैं। अभिनेत्री के पास वास्तव में अदभुत और बेहतरीन काया है, लेकिन इस तरह की काया पाने के लिए वह कड़ी मेहनत करती हैं। Read More