जैकलीन श्रीदेवी के अंतिम दर्शन में हंसती हुई दिखाई दी

Jacqueline Fernandez laughing at Sridevi’s prayer meet
Jacqueline Fernandez laughing at Sridevi’s prayer meet

मुंबई। अतिंम यात्रा के बाद बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी पंचतत्व में विलीन हो गई हैं। उनके पार्थिव शरीर को विले पार्ले के सेवा समाज शवदाह गृह में अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान बॉलीवुड के एक्टर्स, डायरेक्टर्स, प्रोड्यूसर्स समेत तमाम बड़े सेलिब्रटी को देखा गया। बॉलीवुड एक्ट्रैस जैकलीन भी बॉलीवुड की सदाबहार हीरोइन श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए पहुंची थीं। यहां वह जैसे ही अपनी कार से उतरीं तो वहां मौजूद लोगों का हंसकर अभिवादन किया।

भले ही जैक्लिन किसी भी बात पर हंस रही हों, लेकिन उनका यह बर्ताव लोगों को रास नहीं आया और सोशल मीडिया पर जैक्लिन की खूब ट्रोलिंग हुई। कई लोगों ने जैक्लिन को बुरा-भला कहा और ऐसे मौकों पर न जाने की नसीहत तक दी।

एक ट्विटर यूजर ने तो यहां तक कह डाला कि अगर दिवंगत आत्मा के लिए उनमें ज़रा भी इज्जत नहीं है तो फिर ऐसे मौके पर वह सिर्फ मीडिया को दिखाने के लिए न जाएं। श्रीदेवी की प्रार्थना सभा में हंसने लायक कुछ भी नहीं था।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो