जैकलिन ‘बागी 2’ के लिए ‘एक दो तीन’ पर थिरकेंगी

Jacqueline will lean on 'one two three' for 'rebel 2'
Jacqueline will lean on ‘one two three’ for ‘rebel 2’

सबगुरु न्यूज़, मुंबई | अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडिस अपनी आगामी फिल्म ‘बागी 2’ में मशहूर गीत ‘एक दो तीन’ पर ठुमके लगाती दिखाई नजर आएंगी। यह गीत वर्ष 1998 की फिल्म ‘तेजाब’ से है जिसे अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने पर फिल्माया गया था। सरोज खान, गणेश आचार्य और अहमद खान इस गीत को कोरियोग्राफ करेंगे।फिल्म का निर्देशन कर रहे अहमद ने कहा, सेट पर तीन कोरियोग्राफर होंगे..यह खुद में पिक्चर परफेक्ट मोमेंट होगा! यह हमेशा पसंदीदा रहा है और मैंने गणेश से सरोज जी के प्रसिद्ध स्टेप्स को बरकरार रखने के लिए कहा है और मनीष मल्होत्रा से जैकलिन की कॉस्टयूम डिजाइन में माधुरी दीक्षित की वही गुलाबी पोशाक को ध्यान में रखने के लिए कहा है।

‘एक दो तीन’ का मूल गीत सरोज खान ने कोरियोग्राफ किया था।अहमद इससे पहले जैकलिन के साथ ‘चिट्टियां कलाइयां’, ‘लत लग गई’ और ‘जुम्मे की रात’ जैसे गीतों में काम कर चुके हैं। उनका कहना है कि वह इस गीत को भी उसी तरह का बनाना चाहते हैं।

माधुरी के नृत्य को जैकलिन द्वारा किए जाने पर अहमद ने कहा, वह सही विकल्प हैं।’बागी 2′ में टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं। यह वर्ष 2016 की फिल्म ‘बागी’ का सीक्वल है।यह फिल्म 30 मार्च को रिलीज होगी।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो