आरोपी ने दबिश के कारण किया आत्मसमर्पण-जदयू

crime-scene
SABGURU NEWS | पटना, बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के प्रवक्ता और विधान पार्षद नीरज कुमार ने मुजफ्फरपुर सड़क हादसे के आरोपी मनोज बैठा के आत्मसर्मपण करने को कानून का दबिश का परिणाम बताया है। 

जदयू प्रवक्ता श्री कुमार ने आज यहां कहा कि हादसे को लेकर अब तक विपक्ष जो अनर्गल आरोप लगा रहा , वह गलत साबित हो गया, मुजफ्फरपुर सड़क हादसे के आरोपी को कानून की दबिश के कारण आत्मसमर्पण करना पड़ा। अब विपक्ष को यह बताना चाहिए कि आखिर शव पर राजनीति क्यों कर रही है।

श्री कुमार ने कहा कि इस मामले में कानून आगे भी अपना काम करेगा और राज्य सरकार इस मामले को न्यायिक प्रक्रिया पूरी कर अंजाम तक पहुंचाएगा। जिस राजनीतिक संरक्षण देने का आरोप विपक्ष लगा रहा था, वह राजनीति का कुसंस्कार विपक्ष का ही रहा है।

उन्होंने कहा कि जो अपराधी और गुंडे जो विपक्ष के ‘आइकॉन’ रहे हैं, वह आज जेल के सलाखों के पीछे पहुंचा दिए गए। उन्होंने जोर देकर कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई वाली राज्य सरकार न किसी को फंसाती है न बचाती है, और न ही किसी अपराधी व गुंडे को राजनीतिक संरक्षण मिलता है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो