जाह्नवी कपूर पिंक के तमिल रीमेक में कैमियो करती नजर आयेगी

Jahnavi Kapoor Kameo will make in Tamil remake of Pink
Jahnavi Kapoor Kameo will make in Tamil remake of Pink

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर पिंक के तमिल रीमेक में कैमियो करती नजर आ सकती है। बॉलीवुड फिल्मकार सुपरहिट फिल्म पिंक का तमिल रीमेक बनाने जा रहे हैं।

पिंक में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ने मुख्य भूमिका निभायी थी। तमिल फिल्म को एच विनोद निर्देशित करेंगे और अमिताभ बच्चन वाला रोल दक्षिण भारतीय स्टार अजित कुमार निभाएंगे। फिल्म में तापसी पन्नू वाली भूमिका श्रद्धा श्रीनाथ निभाने जा रही हैं।

अभी इस फिल्म की फाइनल कास्ट पर काम चल रहा है। माना जा रहा है कि जल्द ही इसकी शूटिंग पूरी हो जाएगी। कहा जा रहा है कि जाह्नवी ‘पिंक’ के तमिल रीमेक में कैमियो रोल में होंगी। जाह्नवी को फिल्म में लेने के लिए स्क्रिप्ट में फाइनल चेंज कर रहे हैं।

इससे पहले ऐसी खबर भी सामने आई थी कि इस फिल्म में विद्या बालन भी नजर आएंगी और रीमेक में वह अजित कुमार के ऑपोजिट दिखाई देंगी। मार्च महीने में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी और इसे इस साल दशहरे के मौके पर रिलीज किया जाएगा। अपनी मौत से पहले श्रीदेवी की यह ख्वाहिश थी कि उनके पति के किसी प्रॉडक्शन में अजित कुमार काम करें। अब लगता है कि श्रीदेवी की यह इच्छा भी पूरी होने जा रही है।