जयपुर : दीन दयाल वाहिनी के कार्यकर्ता चुनाव की तैयारी में जुटे

Deendayal Vahini ready for assembly elections 2018
Deendayal Vahini ready for assembly elections 2018

जयपुर। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जहां सभी राजनीतिक दल अभी से सक्रिय हो गए हैं वहीं तीसरी ताकत के रूप में टक्कर देने के लिए दीन दयाल वाहिनी भी दम दिखाने में जुट गई है। शनिवार को सांगानेर विधानसभा क्षेत्र की बैठक का आयोजन मातृमंदिर श्याम नगर में किया गया।

इस बैठक में सांगानेर क्षेत्र के एससी व दलित वर्ग के प्रमुख कार्यकर्ता जुटे। वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम तिवाड़ी ने सभी को आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों में जुट जाने का संकल्प कराया।

उन्होंने कहा कि वर्तमान राजनीति जातिगत भेदभाव को पनपाने का काम कर रही है। वहीं वाहिनी के कार्यकर्ता पंडित दीनदयाल उपाध्याय की विचारधारा से ओतप्रोत होकर इसी जातिगत भेदभाव को खत्म कर समाज में सामा​जिक समरसता कायम करने का पुनित कार्य करने में लगे हुए हैं।

कार्यक्रम संयोजक रमेश मुहानिया ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा द्वारा बार बार के उत्पीड़न के खिलाफ अब वाहिनी के कार्यकर्ता घर—घर जाकर जनजागरण करेंगे। इस दौरान प्रदेश कार्यसमिति सदस्या पुष्पा तिवाड़ी, रामस्वरूप छीपा, अशोक यादव, प्रभु कुमावत, राजेंद्र बैरवा, प्रदेश प्रवक्ता बुद्धिप्रकाश बैरवा, वरिष्ठ कार्यकर्ता ताराचंद पीपलीवाल, बलवंत पीपलीवाल, मुकेश बैरवा अध्यक्ष कृष्णा विहार प्रताप नगर भी मौजूद थे।