नाली बनाने को लेकर एक ही परिवार में विवाद में बाप-बेटी की हत्या

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के लालकोठी क्षेत्र में आज एक ही परिवार के दो पक्षों में घर में नाली बनाने को लेकर झगड़ा हो गया जिसमें एक पिता एवं उसकी पुत्री की मौत हो गई तथा छह अन्य घायल हो गए।

पुलिस ने घटना के बाद हत्या और हत्या का प्रयास के दो मुकदमे दर्ज किए है। पुलिस ने एहतियात के तौर पर मौके पर जाब्ता लगा दिया। थानाप्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि साबिर (65) और उनकी विवाहिता बेटी नफीसा (35) की मौत हो गई। साबिर के बेटे शाकिर एवं साजिद घायल हो गए।

वहीं, दूसरे पक्ष के अरशद, वजीर खान, जाहिद खान, ताहिर सहित कुछ अन्य लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार यह परिवार आगरा रोड पर केंद्रीय जेल मुख्यालय के ऑफिस के सामने रोड पर रहता है।

चाचा-भतीजे का परिवार एक ही मकान में साथ रहता था। पिछले कुछ महीनों से दोनों परिवारों में घर में नाली बनाने को लेकर विवाद चल रहा था। मृतक साबिर खान (65) दूसरे पक्ष के अरशद, वजीर, ताहिर का सगा चाचा लगता था। इनके बीच पहले भी मारपीट और लाल कोठी थाने में एक दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज हो चुका है।

इसी को लेकर शनिवार को फिर से साबिर और अरशद के परिवार में नाली को लेकर झगड़ा हो गया। गाली-गलौच से मामला हाथापाई तक पहुंचा। इस बीच चाकूबाजी शुरू हो गई। परिवार के ही चुन्नू खां का आरोप है कि ताहिर, अरशद एवं अन्य ने चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने एहतियात के तौर पर पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है।