जयपुर गोदरेज ने गोदरेज कलर प्रोफेशनल लाॅन्च किया अभी केवल सेलम में ही उपलब्ध होगा

जयपुर भारतीय ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ हेयर साॅल्यूशंस प्रदान करने के प्रयास में, गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लि. (जीसीपीएल) ने नए ब्रांड – गोदरेज प्रोफेशनल के लाॅन्च के साथ प्रोफेशनल सेगमेंट में प्रवेश कर लिया है। इस ब्रांड का लाॅन्च जयपूर में भव्य समारोह के साथ किया गया, जिसमें गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (जीसीपीएल) के असोसीयेट वाइस प्रेसीडेंट श्री क¢तन टाकलकर ने बहुप्रतीक्षित प्रोफेशनल हेयर पेशकश का अनावरण किया।

गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (जीसीपीएल) ने कहा, ‘‘बालों की श्रेणी में हमारी मौजूदगी और भारतीय बालों की जानकारी के चलते हमारा अगला कदम प्रोफेशनल हेयर स्पेस में प्रवेश करने का था। हमें गोदरेज प्रोफेशनल के लाॅन्च पर गर्व है, यह वैज्ञानिक कलर, केयर, फिनिश, बैकवाॅश एवं टेक्निकल उत्पादों की पूर्ण श्रृंखला है।

ये सभी खास भारतीय बालों के लिए बनाए गए हैं। इस लाॅन्च के साथ हमारे मन में एक बड़ा लक्ष्य है। हम सैलूनिस्ट्स का स्तर बढ़ाना चाहते हैं। उद्योग के अनुभवियों के साथ हमने परिष्कृत स्किल एजूकेशन एकेडमी की स्थापना की है, जो एक एप्प के माध्यम से सैलूनिस्ट्स को 24ग7 उपलब्ध होगी। इसके अलावा एप्प में सैलूनिस्ट्स के लिए अब तक का पहला सोशल प्लेटफाॅर्म इनबिल्ट है, जिस पर वो अपना काम साझा करके खुद को उद्योग में स्थापित कर सकते हैं। गोदरेज प्रोफेशनल विश्वस्तरीय उत्पाद, कौशल और शेयरिंग के अवसर पेश करता है, जो सैलून के संपूर्ण बिज़नेस का विकास करेंगे।’’

गोदरेज प्रोफेशनल पहली भारतीय हेयर प्रोफेशनल रेंज है, जिसे भारतीय हेयरड्रेसिंग उद्योग के साथ साझेदारी में विकसित किया गया है। इसे सैलूनिस्ट्स व वैज्ञानिकों ने जांच कर प्रमाणित किया है। हेयर उद्योग की कुछ प्रतिष्ठित हस्तियों, जैसे सेलिब्रिटी हेयरस्टाईलिस्ट, रायन डी’रोजारियो, सिल्विया शेन और आशा हरिहरन आदि ने गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड की ब्रांड डेवलपमेंट टीम के साथ मिलकर काम किया और उत्पादों की इस बेहतरीन श्रृंखला का निर्माण किया। रायन

सालों के शोध, विकास व ग्लोबल एक्सपोजर के साथ गोदरेज प्रोफेशनल श्रृंखला भारतीय बालों के लिए सर्वश्रेष्ठ प्राकृतिक अवयव और विज्ञान पेश करती है। इसकी कलर रेंज में 21 खूबसूरत हेयर कलर शेड्स हैं, जो भारतीय

बालों के लिए विशेष तौर पर बनाए गए हैं। ‘नो अमोनिया’ क्रीम हेयर कलर‘ रेंज को लंबे समय तक रंग को बनाए रखने व सफेद बालों को सौ फीसदी रंगने के लिए बनाया गया है। इसमें स्वस्थ बालों के लिए आर्गन तेल की खूबियां हैं। हाई-लिफ्ट कलर फाॅर्मुलेशंस की ‘कलर प्ले’ रेंज गहरे भारतीय बालों पर गहरे, दर्शनीय परिणामों के साथ बेहतरीन रंग उत्पन्न करती है।

बालों की अच्छी सेहत के लिए गोदरेज प्रोफेशनल शैंपू, मास्क और स्टाईलिंग सीरम के साथ संपूर्ण केयर श्रृंखला पेश कर रहा है। हाई परफाॅर्मेंस फाॅर्मूला से विकसित और प्राकृतिक अवयवों जैसे एवोकैडो, हनी, आर्गन तेल, क्विनोआ और केरेटिन युक्त यह श्रृंखला कमजोर बालों को मजबूत करती है, ट्रीटेड बालों को मुलायम तथा सूखे उलझे बालों को नर्म व मुलायम बनाकर पतले बालों को स्वस्थ बनाती है।

सैलून उद्योग को सशक्त बनाने के लिए अद्वितीय गोदरेज प्रोफेशनल आॅनलाईन एकेडमी का विकास किया गया है। इसका लक्ष्य ष्सैलूनिस्ट्सष् व हेयर विशेषज्ञों को भारत में प्रोफेशनल हेयर केयर की क्वालिटी बेहतर बनाने में मदद करना है। इसके माध्यम से वो एक क्लिक करके बालों की विशेषज्ञता प्राप्त कर सकते हैं। यह मोबाईल एप्लीकेशन सैलूनिस्ट को नए कटए स्टाईलए कलर लगाने के नए तरीकेए नई तकनीकी क्षमताएं विकसित करने के तरीके सिखाएगा। इसके व्यापक माॅड्यूल्स व लाॅयल्टी प्रोग्राम हैं। इसका लक्ष्य भारत के सैलूनिस्ट के लिए वन स्टाॅप डेस्टिनेशन बनना है।