न्यायिक अधिकारी की पत्नी पर घर से 20 लाख के गहने चोरी करने का आरोप

बीकानेर/जयपुर। राजस्थान के बीकानेर में एक न्यायिक अधिकारी की पत्नी पर अपने ही घर से 20 लाख रुपए के जेवरात चोरी कर ले जाने का आरोप लगा है।

जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना में बी-259 कांता कथूरिया कॉलोनी निवासी सुमित्रा गोयल द्वारा दी गई रिपोर्ट पर उसके भाई डॉ. महेंद्र गोयल की पत्नी अलका पर यह चोरी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस के अनुसार सुमित्रा गोयल (42) ने रिपोर्ट देते हुए बताया कि उसका भाई डॉ. महेंद्र गोयल राजस्थान न्यायिक सेवा में सदस्य है, जो वर्तमान में अतिरिक्त मुख्य महानगर मजिस्ट्रेट (रेलवे) जयपुर महानगर द्वितिय के पद पर पदस्थापित है। डॉ महेंद्र गोयल कांता कथूरिया कॉलोनी बीकानेर के रहने वाले हैं।

पुलिस के अनुसार गत 29 अगस्त को डॉ महेंद्र गोयल आवश्यक कार्य से बीकानेर आए थे। जयपुर जाने से ठीक पहले उन्होंने अपने कमरे के निजी लॉकर को खोला तो उसमें रखा सारा सोना गायब था। इसकी कीमत लगभग 20 लाख रुपए है। एक हार सेट और दो कंगन के बिल डॉ महेंद्र गोयल के नाम से हैं।

पुलिस के मुताबिक सुमित्रा गोयल ने हार तथा कंगन के बिल की फोटो कॉपी रिपोर्ट के साथ पेश करते हुए कहा है कि बाकी जेवरात के बिल बाद में पेश कर दिए जाएंगे। पुलिस ने बताया कि धारा 380 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार को सौंपी गई है।