जयपुर में एक्सिस बैंक एटीएम लूट की कोशिश नाकाम

Jaipur : Robber attempted to loot Axis Bank ATM, caught on cam
Jaipur : Robber attempted to loot Axis Bank ATM, caught on cam

जयपुर। जयपुर के मालवीय नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार तड़के अज्ञात बदमाश ने एक्सिस बैंक के एटीएम को लूटने का प्रयास किया जिसमें वह नाकाम रहा।

घटना की जानकारी सुबह एक ग्राहक के एटीएम पहुंचने पर हुई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां से एक स्प्रे बरामद किया है। बदमाश द्वारा एटीएम को लूटने के प्रयास की तस्वीरें वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

कैमरे के आधार पर बदमाश ने गुरुवार देर रात 2.25 बजे एक्सिस बैंक के एटीएम में लूट का प्रयास किया। इस वारदात को अंजाम देने के लिए बदमाश ने ब्लेक स्प्रे का इस्तेमाल किया। उसने स्प्रे को सीसीटीवी की स्क्रीन पर छिड़क दिया। इससे सीसीटीवी में आधी वारदात ही कैद हो सकी।

सीसीटीवी फूटेज के अनुसार रात 2 बजकर 23 मिनट पर एक बदमाश कंधे पर काला बैग लटकाएं जगतपुरा रोड स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम में घुस गया।

लाल रंग की टीशर्ट पहने हुए बदमाश ने अपना चेहरा ढक रखा था। उसने एटीएम केबिन में लगे सीसीटीवी पर स्प्रे छिड़क दिया। जिससे आगे की वारदात कैद नहीं हो सकी।

पुलिस ने संभावना व्यक्त की कि देर रात गश्ती पुलिस की गाडी या किसी अन्य कारण से बदमाश एटीएम को लूटने में सफल नहीं हो सका और उसे खाली हाथ भागना पड़ा। सुबह वारदात की सूचना मिलने पर मालवीय नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। तब घटनास्थल से स्प्रे बरामद कर लिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।