जयपुर : परिवार को बंधक बनाकर लूट, नौकरानी को भी उठा ले गए बदमाश

Elderly couple held hostage by burglars, looted in Jaipur
Elderly couple held hostage by burglars, looted in Jaipur

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर की पॉश कालोनी में अज्ञात बदमाशों ने एक परिवार को बंधक बनाकर ढाई लाख रूपए नकद और लगभग दस लाख रूपए मूल्य के जेवरात और कार लेकर फरार हो गए।

जयपुर के गोपालपुरा बायपास क्षेत्र में हुई इस वारदात की जानकारी मिलते ही शिप्रा पथ थानाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी।

पुलिस के अनुसार बीती देर रात अज्ञात बदमाश रिटायर्ड बैंक अघिकारी केके गुप्ता ने परिवार को बंधक बनाकर वारदात को अंजाम दिया।

पीडित केके गुप्ता के अनुसार बुधवार रात लगभग ग्यारह बजे कुछ अज्ञात बदमाश घर के अंदर धुस गए। उस समय परिवार के सदस्य जाग रहे थे। अज्ञात बदमाशों से जब कारण पूछा तो उन्होंने गलत घर आने की जानकारी देते हुए चले गए।

उन्होंने बताया कि इसके बाद वह अपने रिश्तेदारों के साथ मोहल्ले का चक्कर लगाकर छानबीन की और इसके बाद पुलिस को भी इसकी जानकारी दी।

गुप्ता ने बताया कि रात करीब तीन बजे के करीब तीन से अधिक बदमाशों ने उन्हें और उनकी पत्नी को चाकू की नोक पर बंधक बनाकर माल के बारे में पूछा और तलाशी लेने लगे। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने इस दौरान उनकी आठ माह की मासूम पोती के हाथ पांव काटने की धमकी भी दी।

उन्होंने बताया कि बदमाशों ने घर में रखे करीब ढाई लाख रूपए नकद और सोने चांदी के लगभग दस लाख रूपए मूल्य के जेवरात लेकर फरार हो गए। बदमाश जाते जाते उनकी कार भी ले गए।

उन्होंने बताया कि बदमाश इसके साथ ही उनकी नौकरानी प्रिया साहू को भी साथ ले गए। इस नौकरानी को प्लेसमेंट कंपनी की ओर से चार माह पूर्व ही रखा गया था। पुलिस ने इस वारदात में नौकरानी की भूमिका को संदिग्ध मानते हुए उसके बारे में छानबीन शुरू कर दी है।