राहुल जैन बनकर 2 साल तक वसीम ने किया तलाकशुदा महिला से रेप

जयपुर। ऑनलाइन कपड़े का कारोबार करने वाली महिला के साथ वसीम खान नाम का लड़का अपना नाम बदल कर राहुल जैन दो साल तक लिव-इन में रहा। इस दौरान लड़के ने कई बार महिला के साथ रेप किया। राज खुलने के बाद महिला ने वैशाली नगर थाने में मामला दर्ज कराया है।

एसएचओ हीरालाल लाल सैनी ने बताया कि खातीपुरा वैशाली नगर निवासी महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। पति के तलाक के बाद दो बच्चों के साथ यहां रहती है। वर्ष 2020 में फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती राहुल जैन से हुई थी।

बातचीत के दौरान दोनों ने फोन नंबर एक्सचेंज कर लिए। पति से तलाक का पता चलने पर आरोपी ने उससे मिलने की इच्छा जताई। मई 2020 में फेसबुक फ्रेंड राहुल उससे मिलने जयपुर आया। युवक ने शादी का वादा कर रेप किया।

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने उसके साथ रहकर बिजनेस में साथ देने की बात कही। लिव-इन-रिलेशन में रहकर दोनों बिजनेस करने लगे। दो साल से साथ रहने के दौरान आरोपी ने कई बार रेप किया। एक सप्ताह पहले आरोपी राहुल उसको अपने घर मेरठ लेकर गया। जहां वह दो दिन रही।

एसएचओ सैनी ने बताया कि उसके छोटे भाई ने घर में अकेला पाकर रेप की कोशिश की। चिल्लाने पर वह भाग गया। इस दौरान पता चला कि पिछले दो साल से लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने वाला राहुल जैन का नाम वसीम खान है। जबरदस्ती करने वाला उसका भाई नसीम खान है।

11 जून को सुबह पांच बजे वह वहां से भागकर जयपुर आ गई। पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसे और बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर वापस बुलाने का दबाव बना रहे हैं। पुलिस ने सोमवार सुबह पीड़िता का मेडिकल करवाया है।