जैसलमेर : युवक को उल्टा लिटाकर पीटने के मामले में हैड कांस्टेबल लाईन हाजिर

जैसलमेर। राजस्थान में जैसलमेर के जिला पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने जिले के सांगढ़ थानान्तर्गत एक वायरल वीडियो में एक युवक उल्टा लेटाकर बेरहमी से बेल्ट से पीटने के मामले में हैड कांस्टेबल आसूराम को लाईन हाजिर कर दिया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र चौधरी ने इस घटना के संबंध में बताया कि मामले की और गहन जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि पुलिस के पास सूचना थी कि महाराष्ट्र से 3-4 युवक गाड़ी किराए पर लेकर जैसलमेर की तरफ आ रहे हैं तथा उन्होंने गाड़ी के जीपीएस गायब करके इसको चुराकर ले जाने की मंशा हैं। इस पर सांगढ़ पुलिस द्वारा नाकाबंदी की गई।

वीडियो में जिस युवक के साथ पुलिस हैडकांस्टेबल द्वारा मारपीट की गई हैं उस युवक का नाम रावता राम हैं और वह पाली में एनडीपीसी एक्ट में वाॅन्टेड हैं। फिल्हाल उसे धारा 151 के तहत गिरफ्तार कर पाली पुलिस के हैण्डओवर किया गया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक ने वीडियो वारयल होने के बाद पुलिस ने इसकी पुष्टि करवाई। इसमें सामने आया कि पिटाई करने वाला शख्स सांगड़ थाने का हेड कांस्टेबल आसूराम है। उसके बाद पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने आसूराम को थाने से हटाकर लाइन हाजिर कर दिया और उसके खिलाफ विभागीय जांच बिठाई है। वीडियो में नजर आ रहे अन्य लोगों की भी पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।