जैसलमेर के सूर्यगढ होटल में बाड़ाबंदी, दो कांग्रेस विधायक बीमार

जैसलमेर। राजस्थान में जैसलमेर के प्रसिद्ध पांच सितारा होटल सूर्यगढ़ में कांग्रेस के विधायकों की बाड़ाबंदी के बीच शनिवार सुबह दो विधायकों को मामूली शारीरिक समस्या होने पर चिकित्सकों से जांच कराकर उनका उपचार किया गया।

केबीनेट मंत्री सालेह मोहम्मद ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों विधायकों की यह सामान्य जांच थी। चिंता की कोई बात नहीं है।

विधायकों की जांच करने वाले डॉक्टर जेआर पंवार काे शनिवार सुबह इन विधायकों को शारीरिक समस्या होने पर बुलाया गया। डॉक्टर पंवार ने इस संबंध में बताया कि विधायक डॉ. गुरमीत सिंह कुन्नर ने आग्रह किया कि उनका किडनी फंक्शन टेस्ट करना हैं जो वह नियमित करवाते होंगे, लेकिन इन दिनों काफी दिनों से करवाया नहीं हैं। उन्होंने बताया कि कुन्नर शुगर के रोगी हैं। उन्हें कुछ संक्रमण का भी शक है। उन्होंने किडनी जांच का आग्रह किया जो हमने करवाई।

उन्होंने बताया कि डॉ. बाबू लाल नागर को कंधे में समस्या पहले से ही थी, इस संबंध में उन्होंने अपने फिजियोथेरेपिस्ट से बात करवाई। हमनें स्थानीय फिजियोथेरेपिस्ट को उनकी मदद के लिए बुलवाया है। इसी तरह एक दो अन्य विधायकों ने अपने ब्लड प्रेसर की जांच करवाई। जांचें सामान्य प्रक्रिया थी और उन्हें किसी प्रकार की कोई गंभीर समस्या नहीं है।

CM अशोक गहलोत एवं विधायक ले रहे शाही मेहमान नवाजी का आनंद

गजेन्द्र सिंह शेखावत मुख्यमंत्री बनने के लिए लालायित हैं : अशोक गहलोत