जेटली ने ऑनलाइन जीपीएफ लॉन्च किया

Jaitley ne online GPF lounch kiya
Jaitley ne online GPF lounch kiya

SBGURU NEWS | नयी दिल्ली वित्त मंत्री अरुण जेटली ने आज का कहा सरकार का लेखा गड़बड़ी मुक्त होनी चाहिये और इसके लिए काम की शुचिता महत्वपूर्ण है। इसमें उच्च स्तर की दक्षता की जरूरत है जिससे सरकार की सत्यनिष्ठा बनी रहे।

श्री जेटली ने यहां 42वें लोक लेखा दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में केन्द्रीय कर्मचारियों के लिए पीएफएमएस के केन्द्रीकृत जीपीएफ मॉड्यूल तथा पेंशन से जुड़े मामलों के इलेक्ट्रॉनिक प्रोसेसिंग के लिए पीएफएमएस के ईपीपीओ मॉड्यूल का शुभारंभ किया।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि लेखा प्रणाली ऐसी हो जो कभी भी सवालिया निशान के दायरे में न आये। इसके लिए लेखा प्रणाली में शुचिता और विश्वसनीयता की जरूरत होती है।

उन्होंने कहा कि सरकारी विभागों को अति उच्च दक्षता के साथ काम करना चाहिये क्योेंकि लोक लेखा विभाग में गलती बर्दाश्त नहीं की जा सकती। एक छोटी सी भूल का बड़ा प्रभाव हो सकता है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो