शेखावत बोले, रेप जैसे अपराध में शीर्ष राजस्थान में कब पहुंचेंगे राहुल गांधी

जयपुर। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए पूछा है कि बलात्कार जैसे अपराध में शीर्ष पर रहने वाले राजस्थान में वे कब पहुचेंगे?

बुधवार को केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट किया कि राहुल गांधी अपनी दलित राजनीति के चक्कर में उत्तर प्रदेश से दिल्ली तक आ गए, लेकिन बलात्कार जैसे अपराध में शीर्ष पर रहने वाले राजस्थान में वे कब पहुचेंगे? बलात्कार जैसे जघन्य अपराध की माफी नहीं, और न ही ऐसे अपराधों पर राजनीति करने वालों को कोई माफी मिलनी चाहिए।

राजस्थान की कानून-व्यवस्था को लेकर शेखावत लगातार सवाल उठा रहे हैं। पिछले दिनों उन्होंने कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा से पूछा था कि आपकी सरकार में राजस्थान की बेटियों के साथ क्या हो रहा है? राजस्थान के चारों तरफ एक अदृश्य दीवार है, जिसके कारण राजस्थान में हो रही घटनाओं को न राहुल गांधी देख पा रहे हैं और न ही प्रियंका वाड्रा कुछ सुन पा रही हैं।

एनसीआरबी के आंकड़ों को लेकर भी केंद्रीय मंत्री शेखावत राजस्थान सरकार को घेरते रहे हैं। एनसीआरबी के आंकड़ों पर नजर डालें तो राजस्थान देश का पहला राज्य है, जहां पर सबसे ज्यादा बलात्कार हुए हैं। 6 महीनों में 30 प्रतिशत बढ़ोतरी हुई है। 2020 में 13750 दुष्कर्म के मामले राजस्थान में हुए। कोरोना काल में प्रदेश में बलात्कार की घटनाओं में 38 प्रतिशत बढ़ा है।

राहुल गांधी दुष्कर्म की शिकार बनी बच्ची के माता-पिता से मिले