केंद्रीय मंत्री शेखावत पलटवार, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को घेरा

जयपुर। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने ईआरसीपी समेत अन्य मुद्दों पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर पलटवार करते हुए कहा कि गहलोत जी अब तो मैंने गिनती करना छोड़ दिया कि कितनी बार आपके झूठ के सामने सच रख चुका हूं। आप ईआरसीपी के बारे में जनता को तकनीकी पक्ष नहीं बताते, क्योंकि आपकी पोल खुल जाएगी।

शनिवार रात सिलसिलेवार ट्वीट कर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के मूल वक्तव्य को कुटिलता से उस तर्ज पर प्रस्तुत करते हैं, जैसा ठग मानते हैं कि दस बार एक ही झूठ बोलेंगे कोई तो उसे सच मान लेगा। जो बात कही ही नहीं गई, आप उसे वादा बता रहे हैं। आप स्वयं को स्वयं ही झूठा साबित कर रहे हैं।

शेखावत ने कहा कि आप खुद तो काम करते नहीं, मेरे सामने भी रोड़े लगाते हैं। एक उदाहरण जल जीवन मिशन है, आपकी सरकार का परफार्मेंस इतना खराब है कि मुझे उदाहरण देना पड़ता है कि गहलोत जी जैसी उदासीनता न बरतें। आपको अपने चरित्र का चिंतन करना चाहिए।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि और जहां तक वॉइस सैम्पल की बात है, आपका झूठ एक बार फिर पकड़ा गया। क्या आप बताएंगे की आप की पुलिस ने मुझे कब और कितने नोटिस वॉइस सैम्पल के लिए दिए?

शेखावत ने कहा कि उल्टा आपने न्यायालय में सैम्पल लेने के लिया जो अर्ज़ी लगाई थी, उसे वर्ष 2021 में ही न्यायालय ने ख़ारिज कर दिया था। कम से कम आप न्यायपालिका का तो सम्मान करते।