भारत ने कोरोना नियंत्रण में अग्रणी : गजेन्द्र सिंह शेखावत

जयपुर। केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा है कि भारत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कोविड-19 के नियंत्रण एवं मुकाबला करने में पूरी दुनिया में अग्रणी स्थान कायम किया है, जिसके चलते इस महामारी का प्रकोप अन्य देशों के मुकाबले भारत में कम हुआ है।

शेखावत भाजपा राजस्थान के स्थानीय निकायों के जनप्रतिनिधियों (महापौर, उपमहापौर, सभापति, उपसभापति, पूर्व अध्यक्ष एवं समितियों के चैयरमेनों) से वर्चुअल संवाद रैली के माध्यम से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि समय पर लाॅकडाउन लगाने, ताली-थाली बजाकर और दीया जलाकर सकारात्मक ऊर्जा का संचार एवं कोरोना योद्धाओं के उत्साहवर्धन का काम पूरी दुनिया ने अनुसरण भी किया है।

शेखावत ने कहा कि चीन की धोखेबाजी की हरकतों की निंदा पूरे विश्व में हो रही है। यह भी मोदी जी का अच्छे राजनायिक सम्बन्धों का नतीजा है, जिसके चलते पहले पाकिस्तान प्रेरित आतंकवाद के भी दांत हमने खट्टे किए हैं। उन्होंने कहा कि चीन को जवाब तो हिन्दुस्तान की 139 करोड़ जनता दो मिनट में दे सकती है।

चीनी सामानों का बहिष्कार लोगों ने स्वयमेव चालू कर दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा राजस्थान के कार्यकर्ताओं ने राज्य की कांग्रेस सरकार से ज्यादा राहत सामग्री और उपकरण समाज सेवा के नाते उपलब्ध करवा कर साबित कर दिया है कि भाजपा कार्यकर्ता सेवा में सदा ही अग्रणी है।