जालोर : अध्यापक सहित दो तस्कर अरेस्ट, 19 किलो अफीम का दूध, 11.98 लाख नगद बरामद

जालोर। राजस्थान में जालौर जिले के चितलवाना थाना क्षेत्र में स्पेशल टीम एवं पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर क्रेटा कार में सवार गवर्नमेंट स्कूल के टीचर एवं एक अन्य को भारी मात्रा में अफीम का दूध और मादक पदार्थ की खरीद-फरोख्त से प्राप्त 11.98 लाख नगद रुपए समेत गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपियों से जब्त किए गए मादक पदार्थ की खरीद -फरोख्त के संबंध में पुलिस की टीम पूछताछ करने में जुटी है। जिला पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाल ने बताया कि मंगलवार की रात तकनीकी सूचना पर गठित टीम द्वारा नेशनल हाईवे पर चारणीम गांव के पास एक क्रेटा कार को रुकवाया गया।

तलाशी में 18 किलो 995 ग्राम अफीम का दूध, बेचान से प्राप्त 11 लाख 98 हजार रुपए नगद बरामद हुए। पुलिस ने कार सवार तस्कर श्रवण कुमार विश्नोई (38) निवासी रतनपुरा थाना चितलवाना एवं कैलाश चंद्र बिश्नोई (34) निवासी सेवाड़ा थाना करड़ा को गिरफ्तार किया गया।इनमें कैलाश चंद्र बिश्नोई गांव के पास के ही एक सरकारी स्कूल में अध्यापक है।

बरामद किए गए अफीम का दूध, नगद रुपए एवं घटना में प्रयुक्त कार को जप्त कर दोनों आरोपियों को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर मुलजिमों से इनके नेटवर्क एवं मादक पदार्थ की खरीद-फरोख्त के संबंध में थाना पुलिस द्वारा गहनता से पूछताछ की जा रही है।