पाकिस्तानी गोलीबारी को लेकर जम्मू एवं कश्मीर विधानसभा स्थगित

Jammu and Kashmir Assembly adjourned for Pakistani firing

Jammu and Kashmir Assembly adjourned for Pakistani firing

सबगुरु न्यूज़/ जम्मू| जम्मू एवं कश्मीर विधानसभा में सोमवार को विपक्षी सदस्यों ने पाकिस्तान की तरफ से लगातार हो रही गोलीबारी व संघर्ष विराम उल्लंघन को लेकर जोरदार हंगामा किया, जिसके कारण विधानसभा की कार्यवाही स्थगित कर दी गई। नेशनल कांफ्रेंस (एनसी) और कांग्रेस के सदस्य यह आरोप लगाते हुए विधानसभा अध्यक्ष के आसन के पास पहुंच गए कि पीडीपी-भाजपा सरकार अंतर्राष्ट्रीय सीमा (आईबी) व नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास रह रहे लोगों के जीवन व संपत्तियों की रक्षा करने में विफल रही है।

उन्होंने कहा कि गठबंधन साझेदारों में इस मुद्दे को लेकर मतभेद है क्योंकि भाजपा सीमाई इलाके के लोगों के लिए बंकर बनाने पर जोर दे रही है, जबकि मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) भारत-पाकिस्तान के संबंधों में सुधार की वकालत कर रही है।

Video:इस फॉरेनर लड़की ने अपने दोस्तों के साथ करी अश्लील हरकत, देखें वीडियो

संसदीय कार्य राज्य मंत्री अब्दुल रहमान वीरी ने विपक्ष को भरोसा दिलाया कि उनकी चिंताएं जायज हैं और सरकार इस पर अपना बयान देगी। सदस्यों द्वारा हंगामा जारी रखने पर विधानसभा अध्यक्ष कोविंद्र गुप्ता न सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो