जेपी नड्डा ने कश्मीर के भाजपा नेता वसीम बारी की हत्या की निंदा की

जम्मू। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने पार्टी के नेता वसीम बारी की हत्या की बुधवार को निंदा की। वसीम और उनके पिता बशीर अहमद तथा भाई उमर बशीर की आज शाम बांदीपोरा में संदिग्ध आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वसीम बांदीपोरा के भाजपा जिलाध्यक्ष थे।

नड्डा ने ट्वीट कर कहा कि हमने जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में बुधवार को हुए एक कायरतापूर्ण हमले में शेख वसीम बारी, उनके पिता और भाई को खो दिया। यह पार्टी के लिए बड़ा नुकसान है। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं है। पूरी पार्टी पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। मैं आश्वासन देता हूं कि उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।

भाजपा अध्यक्ष से पहले केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्लाह ने भी भाजपा नेता की हत्या की निंदा की। सिंह ने ट्वीट कर कहा कि आतंकवादियों द्वारा इस दुर्भाग्यपूर्ण हमले की निंदा करता हूं। इस हमले में बांदीपोरा भाजपा जिलाध्यक्ष वसीम, उनके पिता और भाई की मौत हो गई।

अब्दुल्लाह ने कहा कि भाजपा नेता और उनके पिता की बुधवार शाम आतंकी हमले में हुई हत्या से दुखी हूं। मैं इस हमले की निंदा करता हूं। दुख की घड़ी में उनके परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं। राजनीतिक कार्यकर्ताओं पर लगातार हमले होना दुखद है।

जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने बताया कि भाजपा नेता की सुरक्षा में आठ सुरक्षाकर्मी थे लेकिन हादसे के बाद मौके पर कोई भी सुरक्षाकर्मी मौजूद नहीं था। जम्मू-कश्मीर पुलिस के अनुसार वसीम, उनके पिता और भाई को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज शुरु होने से पहले इन तीनों लोगों की मौत हो गई।