जम्मू हमला : छिपे हुए आतंकवादियोंको चारों ओर से घेरा

Jammu attack: surrounded by hidden terrorists

Jammu attack: surrounded by hidden terrorists

सबगुरु न्यूज़, जम्मू | जम्मू के एक सैन्य शिविर में शनिवार तड़के घुस आए चार से पांच हथियारबंद आतंकवादियों को चारों ओर से घेर लिया गया है। ये आतंकवादी बाद में जेसीओ क्वार्टर में भी घुस गए थे। सुरक्षाबल आतंकवादियों को चारों ओर से घेरकर हर कमरे की छानबीन कर रहे हैं।सैन्य सूत्रों ने बताया, जूनियर कमिशन अधिकारियों की इमारत में घुस आए आतंकवादियों के सफाए के लिए हर कमरे की छानबीन की जा रही है।इस हमले में एक जेसीओ गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जबकि उनकी बेटी भी घायल हैं।

जम्मू के सुंजवान सैन्य शिविर में शनिवार तड़के लगभग 4.45 बजे आतंकवादी ग्रेनेड फेंकते हुए और भारी गोलीबारी करते हुए परिसर में घुस आए।इससे पहले खुफिया रिपोर्टों में कहा गया था कि आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी संसद हमले के दोषी अफजल गुरु की पांचवीं बरसी पर हमले की योजना बना रहे थे।

अफजल गुरु को नौ फरवरी, 2013 को तिहाड़ जेल में फांसी दी गई थी।सैन्य शिविर के आधे किलोमीटर के दायरे में आने वाले सभी शैक्षणिक संस्थानों को दिनभर के लिए बंद कर दिया गया है।जम्मू एवं कश्मीर विधानसभा के अध्यक्ष कविंद्र गुप्ता ने सैन्य शिविर के मुख्यद्वार तक का दौरा किया। साल 2006 में भी इसी सैन्य शिविर में आत्मघाती हमला किया गया था, जिसमें 12 जवान शहीद हो गए थे और दो फिदायीन आतंकवादी मारे गए थे।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो