जमशेदपुर- गोवा के बीच करो या मरो का मुकाबला आज

जमशेदपुर- गोवा के बीच करो या मरो का मुकाबला आज
जमशेदपुर- गोवा के बीच करो या मरो का मुकाबला आज

SABGURU NEWS | जमशेदपुर जमशेदपुर एफसी और एफसी गोवा के बीच रविवार को होने वाला मैच दोनों टीमों के लिए करो या मरो की स्थिति वाला मैच है। इस मैच से ही हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन के प्लेऑफ की चौथी टीम का फैसला होगा।

गोवा अगर इस मैच को ड्रॉ कराने में भी सफल होता है तो वह सेमीफाइनल में प्रवेश कर लेगा, लेकिन जमशेदपुर को सिर्फ जीत ही चाहिए। अगर अपने घर जेआरडी टाटा स्पोर्टस कॉम्पलेक्स में जमशेदपुर जीत जाती है तो पहली बार लीग में खेलने वाली इस टीम के लिए यह बड़ी उपलब्धि होगी।

जमशेदपुर के कोच स्टीव कोपेल ने मैच से पहले शनिवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा,“यह अजीब तरह की स्थिति है, लेकिन मैं इस बात से खुश हूं कि हमें आगे जाने के लिए सिर्फ जीत चाहिए, इसे लेकर हमारे दिमाग में किसी तरह की शंका नहीं है।”

कोच ने कहा,“अगर ऐसा होता कि हमें सेमीफाइनल में जाने के लिए ड्रॉ भी काफी होता तो फिर यह कहा जाता कि हम अपने आप को बचाने के लिए खेल रहे थे और मैं यह समझता कि यह बात हम पर लागू नहीं होती। इस परिणाम का मतलब है कि हमारे दिमाग में सिर्फ एक ही लक्ष्य है और खेलने का एक ही तरीका। हमें क्वालीफाई करने के लिए सिर्फ जीतना है।”

इंग्लैंड निवासी कोपेल को अपनी टीम की जीत पर किसी तरह का संशय नहीं है। दोनों टीमों के बीच गोवा में हुए पिछले मैच में मेजबान टीम ने 2-1 से जीत दर्ज की थी।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो