MLA रावत ने जन आक्रोश यात्रा में गहलोत सरकार पर साधा निशाना

अजमेर। पुष्कर विधायक सुरेश सिंह रावत के नेतृत्व में विधान सभा क्षेत्र में निकाली गई जन आक्रोश यात्रा के तीसरे दिन मंगलवार को विधानसभा क्षेत्र पुष्कर के भाजपा सराधना मण्डल के मायापुर, नाहरपुरा, सराधना, नदी1, मसीनिया, आंबा, मजितिया, नदी2, डूमाडा, तबीजी, दौराई, कंचन नगर आदि गांवों में ग्रामीणों द्वारा रथ और विधायक रावत का बड़े उत्साह से स्वागत किया गया।

कांग्रेस सरकार की नाकामी गिनाते हुए विधायक रावत ने ग्रामीणों को बताया कि गहलोत पिछले 4 सालों से केवल अपनी सरकार बचाने में लगे हुए हैं। गरीब, मजदूर, किसान, युवा, सरकारी कर्मचारी के साथ ही सभी आमजन की खरी कमाई का पैसा यह कांग्रेस सरकार अपने विधायकों को होटलों की मौज और सैर-सपाटा कराने में खर्च कर रही है। जिसका हिसाब जनता आने वाले चुनाव में कांग्रेस पार्टी को राजस्थान प्रदेश से पूरी तरह साफ करके और भारतीय जनता पार्टी को भारी बहुमत से जीता कर देने वाली है। जनता ने मन बना लिया है इस तानाशाही सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का।

आक्रोश रथ के सराधना पंहूचने पर विधायक वासुदेव देवनानी ने भी यात्रा में सम्मिलित होकर ग्रामीणों को कांग्रेस सरकार के कुशासन को याद रखते हुए आगामी विधानसभा चुनावो में भारतीय जनता पार्टी की बहुमत से सरकार बनाकर कांग्रेस को सबक सिखाने का आह्वान किया।

विधायक रावत ने केंद्र सरकार की किसान सम्मान निधि, जल जीवन मिशन योजना, कोरोना में बीस महीनों तक नि:शुल्क राशन वितरण जैसी योजनाओं को गिनवाते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार में लचर कानून व्यवस्था, कमजोर स्वास्थ सेवा, सड़कों की दुर्दशा सहित कई मुद्दों को लेकर कांग्रेस सरकार को घेरा।

यात्रा में प्रधान प्रतिनिधि अर्जुन सिंह रावत, मंडल अध्यक्ष तिलोकचंद नामा, भैंरू गुर्जर, सराधना सरपंच हरिकिशन जाट, तबीजी सरपंच राजेंद्र गेना, दौराई सरपंच हंसराज चौधरी, राजेश शर्मा, प्रह्लाद पूनिया, जितेंद्र रावत, मधु खोजा, रामदेव सिंह रावत, गोपाल रावत, ओम प्रकाश रावत, नरेंद्र सिंह चुंडावत, शंकर रावत सहित सैंकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने भाग लिया।