अजमेर उत्तर एवं एवं दक्षिण विधानसभा क्षेत्रों में जन आक्रोश यात्रा के रथों की रवानगी

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में भारतीय जनता पार्टी की ओर से आज शहर उत्तर एवं एवं दक्षिण विधानसभा क्षेत्रों में प्रदेश संगठन द्वारा प्रवर्तित जन आक्रोश यात्रा के तहत रथों की रवानगी की गई।

ये रथ अपने अपने विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न वार्डों में घूमेंगे और सायं चौपाल के रूप में परिवर्तित होकर राज्य में कांग्रेस सरकार की नाकामियों को जनता के बीच रखेंगे। अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में शहीद स्मारक बजरंगगढ़ चौराहे के नजदीक पंडित दीनदयाल उपाध्याय की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ जन आक्रोश रथ रवाना किया गया।

विधानसभा प्रभारी स्टेफी चौहान, यात्रा जिला प्रभारी अरविंद यादव, विधायक वासुदेव देवनानी, भाजपा शहर अध्यक्ष प्रियशील हाडा ने संयुक्त रुप से हरी झंडी दिखाकर रथ को अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न वार्डों के लिए रवाना किया। यह रथ विभिन्न मार्गों से होता हुआ सायं लोहागल स्थित राजकीय स्कूल के निकट पहुंचेगा और वहां चौपाल आयोजित की जाएगी।

विधायक वासुदेव देवनानी ने इस मौके पर कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वह राजस्थान की कांग्रेस सरकार के चार साल के काले चिठ्ठे को जनता के समक्ष रखकर उन्हें बेनकाब करें।

अजमेर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के लिए भी जन आक्रोश यात्रा रथ केसरगंज चक्कर परोपकारिणी सभा भवन के बाहर से रवाना किया गया। यहां यात्रा प्रभारी रमा चोपड़ा तथा विधायक अनिता भदेल ने संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

विधायक अनिता भदेल ने कहा कि इस रथयात्रा का मकसद जनता को कांग्रेस सरकार की विफलताओं की जानकारी देना तथा भाजपा के जनता के दुखदर्द में सहभागिता निभाना है। उन्होंने आह्वान किया कि रथ पर रखी शिकायत पेटिका में जन साधारण अपनी शिकायत अथवा सुझाव साझा करें।