सादडी : मेघवालों के बड़े बास में हर्षोल्लास से मनाई जन्माष्टमी

सादड़ी/पाली। सेवाभारती समिति बाली की ओर से अंबेडकर नगर, मीणो का अरट, रेतरला बस्ती, रेबारियो की ढाणी, मेघवालो का बड़ा बास में संचालित बालसंस्कार केन्द्रों का जन्माष्टमी उत्सव धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर मेघवालो के बड़े बास में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित​ किए गए। सेवाबस्ती में ऐसे अनोखे सांस्कृतिक कार्यक्रम को लोगों ने अतिउत्साह से देखा।

सेवाभारती के जिलासह मंत्री दिनेश लूणिया ने बताया कि प्रधानाचार्य उम्मेदमल सुथार के विशिष्ट आतिथ्य, सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य गुलाब बाफना की अध्यक्षता तथा सेवाभारती के सहप्रांत मंत्री विजय सिंह माली के सान्निध्य में भारत माता की प्रतिमा, भगवान श्रीकृष्ण के चित्र पर माल्यार्पण किया गया।

कार्यक्रम में जिला कोषाध्यक्ष अरविंद परमार, जिला प्रचार प्रमुख प्रवीण प्रजापति व तहसील मंत्री नारायण राईका ने अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम में प्रकल्प प्रमुख पूजा हिंगड़, तरुणा मीणा, भावना भाटी, प्रिया चौहान के निर्देशन में सभी केन्द्रों के भैया बहनों द्वारा कृष्ण भक्ति से ओत-प्रोत सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी गई।

इस दौरान कृष्ण बनो प्रतियोगिता में 32 बच्चों ने भाग लिया। मंच संचालन जिला मंत्री मोहन सोलंकी ने किया। इस अवसर पर माली ने श्रीकृष्ण की शिक्षाओं को अपने जीवन में उतारने का आह्वान किया।

इस मौके पर कार्यक्रम अध्यक्ष बाफना की ओर से संगठन को एक अलमारी भेंट करने की घोषणा वहीं अरविंद परमार से पारितोषिक, राज सेनेटरी की ओर से मिष्ठान वितरण की व्यवस्था की गई। कार्यक्रम में सेवाबस्ती के लोगों की भारी तादात में उपस्थिति रही। इस अवसर पर ललित दवे, केवलराम मेघवाल समेत कई स्थानीय प्रबुद्ध जन भी उपस्थित रहे।