प्रदेश की उन्नति की ‘चाबी’ लेकर कार्यकर्ता मेहनत के साथ चुनावी मैदान में उतरे : दुष्यंत चौटाला

पानीपत/चंडीगढ़। त्याग बिना प्रदेश में बदलाव लाना संभव नहीं, 100 दिन सबकुछ त्याग करके सभी कार्यकर्ता आगामी विधानसभा के चुनावी मैदान में प्रदेश की उन्नति की चाबी लेकर उतर जाएं, कार्यकर्ताओं की मेहनत से प्रदेश में बदलाव भी आएगा और जन-जन का राज भी।

ये बात आज जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने पानीपत जिले में आयोजित पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की जिला स्तरीय बैठक को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि जजपा को चाबी का केवल चुनावी निशान ही नहीं मिला है बल्कि पूरे हरियाणा की समृद्धि के ताले की चाबी मिली है क्योंकि विधानसभा चुनावों मे जब जजपा की जीत के बाद सरकार बनेगी तो पूरे हरियाणा का किसान, मजदूर, व्यापारी के साथ-साथ हर वर्ग में समृद्धि आएगी।

उन्होंने कहा कि इस चाबी को असिलयत में हरियाणा की खुशहाली की चाबी बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को दिन-रात एक करते हुए मेहनत करनी होगी, तभी प्रदेश में जननायक चौधरी देवीलाल की विचारधारा पर चलनी वाली पार्टी जजपा को जनता की सेवा करने के मौका मिलेगा।

दुष्यंत चौटाला ने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ता जेजेपी के चुनाव चिन्ह चाबी के साथ चुनावी मैदान में उतरने का काम करें। उन्होंने कहा कि एक-एक प्रदेशवासी को पार्टी कार्यकर्ता बताएं कि ये चाबी युवाओं को रोजगार, महिलाओं की सुरक्षा, किसान-व्यापारियों की खुशाहाली, कर्मचारियों-अधिकारियों के अधिकार दिलाने की चाबी है।

कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मिली जीत के बाद अंहकार में आई भाजपा बड़े घमंड के साथ प्रदेश में 75 सीटें लाने का दावा कर रही है। उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी अपने कार्यकर्ताओं की मेहनत के बलबूते भाजपा का ये घमंड तोड़ते हुए प्रदेश में बदलाव लाने का काम करेगी।

दृढ संकल्प के साथ जन-जन तक पहुंचाएं जजपा की मुहिम

प्रदेश की उन्नति के लिए दुष्यंत चौटाला ने पार्टी कार्यकर्ताओं से जेजेपी द्वारा शुरु की गई तीन विशेष मुहिमों को दृढ संकल्प के साथ जनता से अवगत करवाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता ‘रोजगार मेरा अधिकार’ के तहत बेरोजगार युवाओं से संपर्क करके उनके फार्म भरवाएं ताकि जजपा की सरकार आने पर प्रमुखता से बेरोजगारों को रोजगार से जोड़ा जा सके।

वहीं दूसरी विशेष मुहिम किसानों के कर्ज से जुड़ी हुई है, इसके तहत ऐसे किसानों को चिन्हित करके उनका आंकड़ा तैयार किया जाए जो किसी सरकारी रिकार्ड या अन्य कहीं कर्ज माफी के हकदार नहीं बन सके हैं। इसके अलावा जजपा का लक्ष्य है कि सरकार बनने पर महिलाओं की पेंशन उम्र 60 से घटाकर 55 की जाए, इसके लिए भी महिला प्रकोष्ठ की टीमें बूथ स्तर पर फार्म भरकर ऐसी महिलाओं का सही आंकड़ा जुटाने का काम करें।

इस मौके पर पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जजपा के वरिष्ठ नेता दुष्यंत चौटाला पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रदेश की उन्नति के लिए दृढ़ संकल्प के साथ कड़ी मेहनत करने का संदेश देते हुए चुनावी मैदान में उतार रहे हैं। इसके लिए पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला प्रदेश के सभी 22 जिलों में आयोजित जिला स्तरीय बैठकों को संबोधित कर रहे है।

पार्टी प्रदेशाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को बताया कि जननायक जनता पार्टी एकमात्र ऐसी पार्टी है जो प्रदेश में बदलाव लाने का मादा रखती है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत की वजह से जजपा जरूर सता में आएगी और आते ही प्रदेश के हर वर्ग की उन्नति, प्रदेश की प्रगति, लोगों को अधिक से अधिक सुविधाएं देने, कर्मचारियों की समस्याएं दूर करने का काम करेगी।

इस बैठक में पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, वरिष्ठ नेता तेलूराम जोगी, राम मेहर ठाकुर, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष हरफूल खान, व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष सुरेश मित्तल, पूर्व स्पीकर सतबीर सिंह कादियान, जिला प्रधान सुरेश काला, पंचायती राज प्रकोष्ठ के जिला प्रधान सुभाष शर्मा, समालखा हलके के वरिष्ठ नेता मनोज जौरासी, इसराना से हलका प्रधान सरदार गुरचरण सिंह, समालखा से हलका प्रधान ब्रह्मपाल रावल, पानीपत ग्रामीण से हलका प्रधान कुलदीप डीमाना, पानीपत शहरी से सोहन लाल बाटला समेत कई वरिष्ठ नेता और सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।