जौनपुर : प्रेम प्रसंग में प्रेमी की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या

जौनपुर। उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के फरीदपुर गांव में शनिवार देर रात प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी प्रेमी की लाठी- डंडे से पीट कर हत्या कर दी। इस घटना की जानकारी मिलते ही पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने इस मामले में कई को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार जिले में खेतासराय थाना क्षेत्र के लतीफपुर गांव निवासी 19 वर्षीय धनबली बिंद का फरीदपुर गांव की एक किशोरी से तीन साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों का ननिहाल शाहगंज क्षेत्र के एक गांव में है। दोनों काफी समय से एक-दूसरे से मिलते-जुलते भी थे। जब इसकी भनक स्वजन को हुई तो उन्हें समझाया भी गया। इसके बावजूद दोनों चोरी-छिपे मिलते रहते थे।

इसबीच युवती की शादी स्वजनों ने कहीं और तय कर दी तो इसके बाद प्रेमी ने युवती की कुछ आपत्तिजनक तस्वीर भेज दी, जिसके बाद शादी टूट गई। शनिवार की रात युवती ने प्रेमी को घर बुलाया तो पास में घर के कई लोग ताक में लगे थे। गांव पहुंचते ही धनबली को लाठी डंडे और चाकू से कई बार वार करने के बाद उसे पास ही खेत में फेंक दिया।

इसकी जानकारी युवती (प्रेमिका) ने प्रेमी के घरवालों को दे दी। स्वजन और पुलिस घायल प्रेमी को लेकर सीएचसी शाहगंज पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल मामले दर्ज नहीं किया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हे और पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया है।