नरेश अग्रवाल को जवाब देना जरुरी नहीं समझती : जया बच्चन

Jaya Bachchan
Jaya Bachchan refuses to react to Naresh Agarwal’s remarks

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी की वरिष्ठ नेता और प्रसिद्ध अभिनेत्री जया बच्चन ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल नेता नरेश अग्रवाल के अापत्तिजनक बयान पर टिप्पणी करने से इंकार करते हुए कहा कि वह इसका जवाब देना जरूरी नहीं समझतीं हैं।

श्रीमती बच्चन यहां संवाददाताओं के एक सवाल के जवाब में कहा कि मैं एक जिद्दी महिला हूं और इसका जवाब नहीं दूंगी। उन्होंने कहा कि वह ऐसे बयान का जवाब देना जरुरी नहीं समझती है। इसलिए वह इसका जवाब नहीं देंगी।

राज्यसभा सांसद अग्रवाल ने जया बच्चन के अभिनेत्री होने पर अभद्र बयान दिया था जिसकी चौतरफा निंदा की जा रही है। हालांकि बाद में अग्रवाल ने अपने बयान पर खेद व्यक्त करते हुए कहा कि अगर किसी को मेरे शब्दों से तकलीफ हुई हो तो मैंं खेद व्यक्त करता हूं।

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने अग्रवाल के बयान की निंदा करते हुए कहा कि यह महिला विरोधी है और इसके लिए अग्रवाल को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने टिप्पणी की निंदा करते हुए कहा कि यह एक महिला का अपमान है और महिला आयोग को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए।

इस बीच राज्यसभा में भारतीय जनता पार्टी की सांसद और अभिनेत्री रुपा गांगुली ने अग्रवाल के बयान पर संवाददाताओं से कहा कि यह जो हुआ, गलत हुआ। उन्होेंने कहा कि कलाकारों, विशेषकर महिलाओं का उनके काम के लिए सम्मान करना चाहिए। सभी महिलाएं सम्मान की हकदार हैं। इससे पहले विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा था कि अग्रवाल का बयान अनुचित और अस्वीकार्य है।

राज्यसभा में असंबद्ध सांसद अमर सिंह ने अग्रवाल के बयान की निंदा करते हुए कहा कि उनसेऐसे ही बयान की उम्मीद है। वह जिस पार्टी (सपा) से संबंध रखते हैं, वहां महिलाओं के साथ ऐसा ही व्यवहार होता है।