JEEP COMPASS TRAILHAWK भारत में जल्द होगी लॉन्च, जानें फीचर्स

JEEP COMPASS TRAILHAWK to be launched in India soon, Learn more
JEEP COMPASS TRAILHAWK to be launched in India soon, Learn more

सबगुरु न्यूज़, नई दिल्ली | जीप अपनी लोकप्रिय एसयूवी कम्पस का टॉप आॅफ द लाइन वेरिएंट, Trailhawk को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी इस मॉडल को भारत में टेस्ट कर रही है। जीप Compass Trailhawk का प्रॉडक्शन भारत में पिछले साल सितंबर में शुरू हुआ। जीप कम्पस ट्रेलहॉक अभी आॅस्ट्रेलिया में एक्सपोर्ट की जाती है। फाएट क्रिज्लर ने इसको भारत में लॉन्च किए जाने की डेट से पर्दा नहीं उठाया है। यह भारत में 2018 के बीच तक आ सकती है।

जीप कम्पस ट्रेलहॉक नया मॉडल ट्विन स्पोक अलॉय वील्ज से लैस है। बम्पर पर लाल रंग के हुक्स हैं। बोनट पर इसमें मैटे ब्लैक डेकल नहीं है। साइड फेंडर्स पर ट्रेल रेटेड लेटर्स हैं जो कि इसकी पहचान है। टेलगेट पर भी ट्रेलहॉक का बैज दिया गया है। ट्रेलहॉक में आॅटोमैटिक गियरबॉक्स भी दिया जा सकता है। उसमें 2.4 लीटर मल्टीजेट डीजल इंजन दिया गया है जो कि 168 बीएचपी का पावर और 360 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है।

ऑटोमोबाइल से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो