यह अरबपति नई-नई लड़कियों को सेक्स स्लेव के रूप में रखता था और फिर पॉवरफुल लोग…

Jeffrey Epstein sexual abuse underage girls
Jeffrey Epstein sexual abuse underage girls

10 अगस्त को अमेरिका के जाने माने अरबपति जेफ्री एप्सटीन (Jeffrey Epstein) ने जेल में सुसाइड कर लिया। जी हाँ, अमेरिकन फाइनेंसर जेफ्री एप्सटीन ने न्यूयॉर्क सिटी की एक जेल में शनिवार सुबह खुद को फांसी लगा ली। जब करीब 7 बजे सुबह गार्ड्स ने देखा तो वह फंदे से लटके हुए थे। इसके बाद उन्हें अस्पताल लेकर गए, जहां मृत घोषित कर दिया गया। एपस्टीन नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण करने के आरोपों का सामना कर रहे थे। लेकिन उनके बारे में अब हैरान कर देने वाले खुलासे हो रहे है। खबरे है कि जेफ्री सेक्स स्लेव करते थे।

खबरों के अनुसार, जेफ्री कई लड़कियों के साथ यौन शोषण के आरोप थे। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, जेफ्री 2002 से 2005 के बीच दर्जनों लड़कियों का अपने घर में यौन शोषण किया करते थे। वह कई लड़कियों को ‘सेक्स स्लेव’ के रूप में रखता था। यही नहीं वो लड़कियों के जरिए ही नई लड़कियों को अपने पास बुलाता था और यौन शोषण करता था।

जेफ्री एप्सटीन के बड़े लोगो से था सम्बन्ध
कहा जा रहा है कि उनके बड़े-बड़े लोगों से सम्बन्ध थे। इनमें पूर्व राष्ट्रपति के अलावा वर्तमान प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप से लेकर ब्रिटेन की महारानी के परिवार से जुड़े लोग शामिल हैं।

एफबीआई ने शुरू की जाँच
वहीं खतरनाक सिक्योरिटी जेल में जेफ्री ने सुसाइड कर हर किसी को हैरानी में दाल दिया। कुछ पीड़ितों ने गुस्सा जताते हुए कहा है कि जेफ्री न्यय प्रक्रिया के तहत सजा नहीं पा सका। वहीं, एफबीआई ने इस मामले जांच शुरू कर दी है।