सोशल मीडिया पर गर्ल का डर्टी वीडियो वायरल, दबोचे गए वहशी दरिंदे

minor girl being molested by a group of boys in jehanabad in bihar video viral
minor girl being molested by a group of boys in jehanabad in bihar video viral

पटना। बिहार के जहानाबाद जिले में एक नाबालिग के साथ वहशियाना तरीके से की गई छेड़खानी मामले में विशेष जांच दल ने सोमवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस महानिरीक्षक (सेंट्रल जोन) एनएच खान ने यहां संवाददाताआें को बताया कि नाबालिग के साथ छेड़खानी मामले में चार आरोपियों को जहानाबाद जिले में काको थाना क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अमर कुमार यादव, सुनील कुमार यादव, दीपक कुमार यादव और एक नाबालिग के रूप में की गई है।


खान ने कहा कि दो आरोपियों की पहचान इस मामले की सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो से की गई है जबकि दो अन्य गिरफ्तार आरोपी वीडियो बना रहे थे। उन्होंने कहा कि इस मामले में शामिल अन्य अभियुक्ताें की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। उन्होंने बताया कि इन अभियुक्तों की गिरफ्तारी में वीडियो फुटेज में दिखाई दे रही मोटरसाइकिल अहम रही है।

लडकी चीखती रही, हैवान बने लडके उसे नोंचते रहे, वीडियो वायरल

पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि मामले की वीडियो फुटेज बनाने में इस्तेमाल किए गए मोबाइल फोन को भी जब्त कर लिया गया है। इस मामले की प्राथमिकी जहानाबाद नगर थाने में दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि हालांकि पीड़िता के परिजनों ने अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है बल्कि वीडियाे वायरल होने के बाद पुलिस स्वत: संज्ञान लेते हुए अभियुक्तों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

उल्लेखनीय है कि बीते शनिवार की देर रात सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सात-आठ लड़कों को एक नाबालिग के साथ छेड़खानी करने के साथ ही उसके कपड़े फाड़ते हुए दिखाया गया है।

गोपालगंज में नाबालिग के साथ रेप

बिहार में गोपालगंज जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र के जमसड़ गांव में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि 14 वर्षीय किशोरी कल देर रात गांव में आई बारात देखने गई थी तभी गांव के ही तीन लाेगों ने उसे अगवा कर लिया और अन्यत्र किसी स्थान पर ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

सूत्रों ने बताया कि पीड़िता के बयान पर संबंधित थाने में तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। इनमें से एक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है जबकि दो अन्य को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया गया है।