जयपुर में पुलिस ने ज्वैलर को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ाया, तीन अरेस्ट

जयपुर। राजस्थान में जयपुर में शहर के प्रसिद्ध ज्वैलर काे अपहरणकर्ताओं के चंगुल से सकुशल मुक्त कराकर तीन अपहरणकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

जयपुर के पुलिस आयुक्त आनन्द श्रीवास्तव ने आज बताया कि 11 मार्च को रवि चौपड़ा ने पुलिस को इत्तिला की कि उनके मुक्तानन्द नगर में उनके पुराने मकान में विक्रम गुर्जर उर्फ विक्की पीजी हॉस्टल का संचालन करता है।

उसने कल दोपहर सवा एक बजे उसके पिता प्रकाश चौपड़ा को बुलाया उसके बाद से उसके पिता लौटकर नहीं आए। इसके बाद शाम को साढ़े छह बजे अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर उनके पिता के अपहरण करने और उन्हें मुक्त करने की एवज में पांच कराेड़ रुपए की मांग की।

उन्होंने बताया कि इस मामले को अत्यंत गंभीरता से लेते हुए विशेष पुलिस दल का गठन किया गया। दल ने तुरंत जांच पड़ताल के बाद विक्रम सिंह को ढूंढ़ निकाला। पहले तो उसने अनभिज्ञता जाहिर की, लेकिन उससे कड़ाई से पूछताछ की गयी तो उसने सब उगल दिया।

उसने बताया कि प्रकाश चौपड़ा के उसके साथी राकेश गुर्जर और हरीश सिंह सीकर की तरफ ले गए हैं। इस पर पुलिस दल ने सीकर में नेछवा गांव क्षेत्र में सुनसान क्षेत्र में दबिश देकर राकेश और हरीश को दबोंचकर प्रकाश चौपड़ा को मुक्त करा लिया। तीनों के खिलाफ आगे कार्रवाई की जा रही है।