झारखंड : पिकनिक से लौट रही युवती से गैंगरेप मामले में 4 अरेस्ट

रामगढ़। झारखंड में रामगढ़ जिले के कुज्जू आउट पोस्ट क्षेत्र में पिकनिक से लौट रही एक दलित युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चौबीस घंटे अंदर चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक प्रभार कुमार ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि बोकारो जिले के बोकारो पश्चिम थाना क्षेत्र के केदला बस्ती से कुछ लोग गुरुवार को पिकनिक मनाने पतरातू डैम गए हुए थे। इस समूह में कुछ लोग गाड़ी पर सवार थे, तो कुछ युवक और युवतियां बाइक से पिकनिक में शामिल होने गए थे।

कुमार ने बताया कि गुरुवार की शाम जब यह सभी लोग लौट रहे थे, तो पीड़िता अपने मामा के साथ बाइक से निकली थी। वे लोग नया मोड़ से सारूबेड़ा जाने वाले पथ पर फ्लाईओवर के पास मुरपा जंगल के पास किसी काम से रुके, तभी तीन बाइक पर सवार चार युवक वहां पहुंचे। उन लोगों ने सबसे पहले पीड़िता के मामा के हाथ पैर गमछे से बांध दिया और उसे बंधक बना लिया।

इसके बाद चारों युवकों ने पीड़िता को जंगल में घसीट कर ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता के साथ मारपीट कर 6000 हजार रुपये नकद और मोबाइल फोन भी छीन लिया। इसके बाद वे लोग वहां से धमकी देते हुए फरार हो गए।

इस वारदात के बाद पीड़िता अपने परिजनों के साथ कुज्जू थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए टीम बनाकर छापेमारी शुरू की। महज चौबीस घंटे के भीतर ही इसी थाना क्षेत्र के बोंगाबर गांव के अमित कुमार, अनिल कुमार, संजय कुमार और मिथुन कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।