झारखंड : पिकनिक से लौट रही दलित युवती के साथ गैंगरेप

रामगढ़। झारखंड में रामगढ़ जिले के कुजू आउट पोस्ट क्षेत्र में पिकनिक से लौट रही एक दलित युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनुज उरांव ने आज यहां मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि बोकारो जिले के बोकारो पश्चिम थाना क्षेत्र के केदला बस्ती से कुछ लोग गुरुवार को पिकनिक मनाने पतरातू डैम गए हुए थे। इस समूह में कुछ लोग गाड़ी पर सवार थे, तो कुछ युवक और युवतियां बाइक से पिकनिक में शामिल होने गए थे।

उरांव ने बताया कि इनमें से एक बाइक पर केदला बस्ती की एक युवती और बोकारो जिले के नावाडीह निवासी एक युवक भी था। गुरुवार की देर शाम यह सभी लोग पिकनिक मना कर लौट रहे थे। कुजू ओपी क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-33 पर बने ओवर ब्रिज के पास युवती ने शौचालय जाने की बात कही, तो युवक ने बाइक रोक दी। युवती जैसे ही जंगल में गई वहीं कुछ युवकों ने उसे घेर लिया और उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक बलात्कार किया।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि दुष्कर्म के बाद जब यवुक मौके से फरार हुए तो पीड़िता अपने परिजनों के साथ कुजू ओपी पहुंची और पुलिस से शिकायत की। तत्काल इस मामले में कुजू ओपी प्रभारी भरत पासवान ने कार्रवाई शुरू की और बोंगाबार गांव में छापेमारी कर सभी संदिग्ध चार आरोपियों को हिरासत में लिया है। उन सभी से पूछताछ की जा रही है। पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए भेज दिया गया है।