पलामू में छह साल की बच्ची के साथ रेप का आरोपी अरेस्ट

डालटनगंज। झारखंड के पलामू जिले में हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के बंसी बीघा गांव में छह वर्ष की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले को पुलिस ने काफी बवाल मचने के बाद आज गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि बच्ची के परिजन ने हुसैनाबाद थाने में बंसी बीघा गांव निवासी बचन यादव उर्फ नंदू यादव के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। दर्ज प्रथमिकी में कहा गया कि बुधवार की शाम सात बजे बच्ची अपने घर के निकट खेल रही थी।

इसी क्रम में बचन यादव चॉकलेट खिलाने के बहाने उसे साइकिल पर बैठाकर मुरली पहाड़ी तालाब के निकट ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के चिल्लाने पर वह उसे वहीं छोड़कर भाग गया।

सूत्रों ने बताया कि बच्ची को इलाज के लिए मेदिनीनगर स्थित पलामू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल (पीएमसीएच) में भर्ती कराया गया है, जहां सिविल सर्जन डॉ. जॉन एफ कैनेडी की देखरेख में बच्ची का इलाज किया जा रहा है।

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने जपला-छतरपुर मुख्य मार्ग को नहर मोड़ के निकट टायर जलाकर जाम कर दिया। ग्रामीण आरोपी को फांसी दो और उसकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। करीब एक घंटे तक जाम के बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विजय कुमार के मोहम्म्दगंज थाना क्षेत्र से आरोपी की आज गिरफ्तारी होने को लेकर आश्वस्त करने बाद जाम समाप्त हुआ।