VIDEO झुंझुनूं में सीएम वसुंधरा राजे को दिखाए काले झंडे

Rajasthan CM Vasundhara Raje shown black flags by protestors
Rajasthan CM Vasundhara Raje shown black flags by protestors

झुंझुनूं। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को आज जनता के विरोध का सामना करना पडा।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के राष्ट्रीय पोषण मिशन के लोकार्पण और बेटी बचाओ बेटी पढाओ अभियान के देश व्यापी विस्तारीकरण कार्यक्रम में राजे मंच पर संबोधन दे रही थी तब सभा में मौजूद कई लोगों ने काले झंडे दिखाए।

प्रधानमंत्री की मौजूदगी में लोगों द्वारा मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने से हतप्रद पुलिसकर्मियों ने उन पर नियंत्रण किया। राजे ने काले झंडे दिखाए जाने के बावजूद अपना संबोधन जारी रखा। राजे ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं अभियान की सफलता का संकल्प दोहराते हुए कहा कि आमजन को जोड़कर इस योजना को प्रदेश में आगे बढ़ाया जाएगा।

राजे ने कहा कि महिलाएं हर क्षेत्र में प्रभावी भूमिका निभा रही है। उन्होंने कहा कि झुंझुनूं में बेटियों को बढ़ावा देने के लिए अपना बच्चा अपना विद्यालय की शुरूआत की है।

उन्होंने दिव्यांग मोनिका काला का जिक्र करते हुए कहा कि इस अभियान के तहत उसे विद्यालय में प्रवेश दिया गया है जो कि आठवीं में पढ़ रही है। इसी तरह प्रदेश के भरतपुर, गंगानगर अौर दौसा जिले में बेटियों के लिए सामूहिक बीमा योजना शुरू की गई है। मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में झुंझुनू क्षेत्र की उन बच्चियों का जिक्र किया जिन्होंने मेहनत कर आज अच्छा मुकाम हासिल किया है।

यह भी पढें
बेटियां देश एवं परिवार की आन बान शान : पीएम मोदी
जितने बेटे उतनी ही बेटी पैदा करो : PM नरेन्द्र मोदी
मोदी ने बच्चों के अंदाज में मिलकर बच्चियों को प्रसन्न किया