जिग्नेश मेवाणी के फोन पर फिर आया धमकी भरा कॉल

Jignesh Mevani receives death threat for second day, says caller warned him of ‘consequence’ on phone

गांधीनगर। गुजरात में कांग्रेस समर्थित निर्दलीय युवा दलित विधायक जिग्नेश मेवाणी के एक फोन पर गुरुवार को एक बार फिर धमकी दी गई।

उत्तर गुजरात के वडगाम के विधायक मेवाणी के सहयोगी कौशिक परमार के पास रहने वाले उनके मोबाइल नंबर 9724379940 पर कल ऐसे दो फोन आए थे जिनमें से एक अंडरवर्ल्ड रवि पुजारी के नाम से आया था।

मेवाणी के करीबी सहयोगी सुबोध परमार, जिन्होंने इस मुद्दे पर आज राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) शिवानंद झा से राजधानी गांधीनगर में मुलाकात कर विधायक की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की थी, ने बताया कि आज भी उसी फोन नंबर (+ 7255932433) से फोन आया था जिससे कल एक कॉल आया था। फोन करने वाले ने अाज अपना कोई नाम नहीं बताया और यही कहा कि उसे लल्लू पंजू न समझा जाए और परिणाम का इंतजार करे।

उधर, मेवाणी जो फिलहाल पड़ोसी राज्य राजस्थान के दौरे पर हैं, ने भी ट्विट कर आज फिर से धमकी भरा फोन आने की जानकारी दी। ज्ञातव्य है कि कल उनके उसी नंबर पर + 8244 नंबर से भी एक धमकी भरा कॉल आया था जिसमें फोन करने वाले ने खुद को रवि पुजारी बताया था।

इस बीच, परमार ने कहा कि झा ने इस मामले की विस्तृत जांच का आश्वासन दिया और कहा कि जरूरी होने पर श्री मेवाणी की सुरक्षा को बढ़ाया जाएगा। परमार ने कहा कि विधायक की ओर से किसी वाई अथवा किसी अन्य विशिष्ट श्रेणी की सुरक्षा की मांग नहीं की गई है। केवल पर्याप्त सुरक्षा और मौजूदा सुरक्षा के स्तर को बढ़ाने की मांग की गई है।