बुलन्दशहर : संदिग्ध अवस्था में पकड़े गए जीजा-साली ने दी जान

Jija-sali commits suicide in Bulandshahr
Jija-sali commits suicide in Bulandshahr

बुलन्दशहर। उत्तर प्रदेश में बुलन्दशहर के स्याना कोतवाली क्षेत्र के गांव मांकड़ी में संदिग्ध अवस्था में पकड़े जाने पर जीजा साली ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर दो मंजिला मकान से छलांग लगा दी और दोनों की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मांकड़ी निवासी राम प्रसाद की बड़ी बेटी सुन्दरी की शादी 8 साल पहले हापुड़ जिले के पिलखुवा क्षेत्र निवासी जीतपाल से हुई थी। उसके तीन बच्चे हैं। रविवार को जीतपाल अपनी पत्नी सुन्दरी एवं तीनों बच्चों के साथ ससुराल आया था।

ससुराल वालों ने बताया कि शाम को घर के सभी लोगों ने एक साथ बैठकर खाना खाया और रात होने पर जीतपाल मकान की दूसरी मंजिल की छत पर सोने के लिए चला गया। बताया गया कि जीतपाल के अपनी साली से पिछले तीन-चार साल से अवैध संबंध थे। सुन्दरी को भी इसका शक था।

सूत्रों के अनुसार देर रात में जीतपाल की साली भी छत पर पहुंच गई। अपनी बहन को छत पर जाते हुए सुन्दरी ने भी देख लिया और थोड़ी देर बाद वह भी छत पर जा पहुंची तो जीजा-साली को संदिग्ध अवस्था में देखा, जिस पर उसने शोर मचा दिया। लोक लिहाज के डर से जीतपाल और शैली ने मौके पर ही जहरीला पदार्थ का सेवन कर दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक नगर डॉ प्रवीन रंजन सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला जहर खाकर आत्महत्या का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाने पर पुलिस मौत की गुत्थी सुलझाने का प्रयास करेगी। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।