साली की दूसरी जगह शादी रोकने जीजा ने बनाई फर्जी आईडी

Jilla made fake ID Stop the marriage of sister-in-law
Jilla made fake ID Stop the marriage of sister-in-lawJilla made fake ID Stop the marriage of sister-in-law

भोपाल । मध्यप्रदेश सायबर अपराध पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है, जिसने अपनी साली की दूसरी जगह शादी रोकने के लिए उसके नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उसको बदनाम करने की कोशिश की।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक छतरपुर निवासी फरियादी आरती (परिवर्तित नाम) ने सायबर क्राईम भोपाल मे आवेदन देते हुए बताया कि अखिलेश चौबे नामक व्यक्ति उसको फोन कर शादी करने के लिये दबाव डाल रहा है और उससे शादी न करने पर उसके नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उसके अश्लील फोटो उस आईडी पर अपलोड करने की धमकी दे रहा है।

शिकायत पर पुलिस ने कार्यवाई शुरु करते हुए जांच के दौरान एक मोबाइल नंबर प्राप्त किया। ये नंबर छतरपुर जिले के ही निवासी अखिलेश चौबे के नाम पर होना पाया गया। पुलिस ने एक टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरू की और उसे पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसने फरियादी युवती से कई बार उससे शादी करने को कहा, लेकिन उसके नहीं मानने पर उसके अपने साथ के फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिये। आरोपी स्वयं शादीशुदा है और रिश्ते में फरियादी युवती का जीजा लगता है। आरोपी से पुलिस द्वारा और पूछताछ की जा रही है।