धौलपुर : सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका को गोली मारकर खुद की सुसाइड

jilted lover shoots girlfriend, commits suicide in Dholpur
jilted lover shoots girlfriend, commits suicide in Dholpur

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर जिले के सैंपऊ थाना क्षेत्र में सोमवार तड़के एक सिरफिरे आशिक ने पहले प्रेमिका को गोली मार दी और फिर खुद को गोली से उड़ाकर आत्महत्या कर ली।

सिरफिरे आशिक की गोली से गंभीर रूप से घायल युवती को उपचार के लिए जिला मुख्यालय के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां चिकित्सकों के अनुसार उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है।

सेैंपऊ थाना प्रभारी टीनू सोगरवाल ने बताया कि मृतक कन्हैया ने शादी से इंकार करने से क्षुब्ध होकर अपनी प्रेमिका पर गोली चला कर खुद भी आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि मृतक कन्हैया पिछले चार वर्ष से अपने बहनोई कल्ला उर्फ़ नरेंद्र के घर रहकर पढ़ाई कर रहा था।

उन्होंने बताया कि इस दौरान कन्हैया का अपनी बहन की ननद के साथ प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। इनके बीच चल रहे संबंधों की घरवालों को भनक तक नहीं थी।

उन्होंने बताया कि कन्हैया युवती से शादी करना चाहता था लेकिन वह इसके लिये तैयार नहीं थी इसी बात को लेकर वह गुस्से में था और आज सुबह उसने पहले अपनी प्रेमिका को तथा बाद में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

उन्होंने बताया कि मृतक युवक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों सौंप दिया है तथा युवती के होश में आने पर बयान दर्ज किए जाएंगे।